होम / Uttar Pradesh: रील बनाने का ऐसा चढ़ा सिर पर भूत, ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की मौत-Indianews

Uttar Pradesh: रील बनाने का ऐसा चढ़ा सिर पर भूत, ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की मौत-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 23, 2024, 1:43 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Uttar Pradesh: यूपी के एक युवक को रील बनाना मंहगा पड़ गया और एक रील के लिए वो अपनी जान गंवा बैठा। आपको बता दें कि सीतापुर में नीरज नाम का युवक जो कि रील बनाने का काफी शौकीन था, ट्रैक्टर के नीचे आकर उसकी मौत हो गई और इसके पीछे का कारण भी रील ही है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Bihar: अररिया-सिवान के बाद मोतिहारी में भी ढहा पुल, राज्य सरकार से नाराज लोग-Indianews

रील बनाने में गंवा बैठा जान 

यूपी के सीतापुर के युवक नीरज को रील बनाना महंगा पड़ गया। रील बनाते समय ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की मौत हो गई। घटना के बाद युवक के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक युवक अटरिया थाना क्षेत्र के हिम्मत नगर का रहने वाला था। नीरज को रील बनाने का बहुत शौक था, वह हमेशा अलग-अलग स्टंट करते हुए रील बनाता था। शनिवार को नीरज किसी काम से अपना ट्रैक्टर लेकर लखनऊ जिले के इटौंजा गया था, जहां वह एक ट्रैक्टर को दूसरे से बांधकर खींचने का स्टंट कर रहा था। नीरज का यह स्टंट देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ भी जमा हो गई थी।

Viral Videos: एक लड़के के लिए आपस में उलझी दो लड़कियां, वीडियो वायरल-Indianews

ट्रैक्टर के नीचे आकर हुई मौत 

नीरज अपने ट्रैक्टर से दूसरे ट्रैक्टर को खींच रहा था, तभी उसका ट्रैक्टर पीछे की ओर पलट गया, जिसके नीचे नीरज दब गया। गंभीर रूप से घायल नीरज की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भगदड़ मच गई। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस की बात सुने बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इससे ये सीखने को मिलता है कि रील बनाने में या फिर किसी भी ऐसी आदत का शिकार न बन जाओ कि अपने प्राण का भी ख्याल न हो।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT