होम / हिंदुओं के त्योहार से क्या दिक्कत है…? बुलडोजर लेकर रामलीला रोकने के लिए पहुंची MDA की टीम, फिर हुआ जमकर बवाल

हिंदुओं के त्योहार से क्या दिक्कत है…? बुलडोजर लेकर रामलीला रोकने के लिए पहुंची MDA की टीम, फिर हुआ जमकर बवाल

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 16, 2024, 1:18 pm IST
ADVERTISEMENT
हिंदुओं के त्योहार से क्या दिक्कत है…? बुलडोजर लेकर रामलीला रोकने के लिए पहुंची MDA की टीम, फिर हुआ जमकर बवाल

हिंदुओं के त्योहार से क्या दिक्कत है.._

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बिना एनओसी (NOC) परमिशन के हो रही रामलीला को रोकने के लिए मुरादाबाद विकास प्राधिकरण (MDA) की टीम बुलडोजर के साथ पहुंची। इस खबर के मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के नगर विधायक रितेश गुप्ता मौके पर पहुंचे और अधिकारियों पर कड़ी नाराजगी जाहिर की। विधायक और एमडीए के सचिव के बीच तीखी बहस हुई, जिसके बाद टीम बिना कोई कार्रवाई किए वापस लौट गई। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

रामलीला का आयोजन मुरादाबाद के सोनकपुर पुल के पास कांशीराम नगर स्थित एमडीए की जमीन पर किया जा रहा था। आयोजकों के अनुसार, उन्होंने जिला प्रशासन से आयोजन की अनुमति प्राप्त की थी, लेकिन एमडीए का दावा है कि रामलीला बिना एनओसी के आयोजित की जा रही थी। मंगलवार को इसी स्थान पर रावण दहन का कार्यक्रम था। जब एमडीए की टीम इसे रोकने के लिए पहुंची, तब विधायक रितेश गुप्ता वहां पहुंचे और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

क्या अब हिंदुओं के त्योहारों को भी रोका जाएगा- विधायक

वायरल वीडियो में विधायक एमडीए के अधिकारियों से कहते नजर आ रहे हैं, “आखिर आपको हिंदुओं के त्योहार से क्या समस्या है?” उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारी शहर का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। विधायक ने साफ तौर पर कहा कि वह तब तक नहीं हटेंगे जब तक एमडीए के सभी वरिष्ठ अधिकारी वहां नहीं आते। उन्होंने कहा कि “क्या अब हिंदुओं के त्योहारों को भी रोका जाएगा?”

Aam Aadmi Party News: क्या महाराष्ट्र और झारखंड में AAP उतारेगी उम्मीदवार? जानें पार्टी का चुनावी प्लान

एमडीए की टीम बिना कार्रवाई के लौटी

इस घटना के बाद एमडीए के सचिव भी मौके पर पहुंचीं और उन्होंने आयोजकों द्वारा एनओसी न लेने और नियमों का उल्लंघन करने की बात कही। इस पर विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि उन्हें एमडीए के नियमों की जानकारी है और रामलीला आयोजन से कोई नुकसान नहीं हो रहा है। अंततः, बहस के बाद एमडीए की टीम बिना कार्रवाई किए लौट गई। एमडीए अधिकारियों का कहना था कि पिछली बार रामलीला आयोजन के लिए एनओसी ली गई थी, लेकिन इस बार बगैर एनओसी के आयोजन किया जा रहा था, जिसके चलते कार्रवाई की जा रही थी।

Bahraich Violence: करंट लगाया, नाखून उखाड़े, शरीर पर मारे 35 छर्रे…, हत्या से पहले रामगोपाल को किया बेरहमी से टॉर्चर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट उड़ा देगी नींद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT