होम / ‘हमारी सरकारी आएगी तो सबका हिसाब-किताब होगा’, शिवपाल सिंह यादव की इन अफसरों को चेतावनी

‘हमारी सरकारी आएगी तो सबका हिसाब-किताब होगा’, शिवपाल सिंह यादव की इन अफसरों को चेतावनी

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 23, 2024, 10:29 am IST
ADVERTISEMENT
‘हमारी सरकारी आएगी तो सबका हिसाब-किताब होगा’, शिवपाल सिंह यादव की इन अफसरों को चेतावनी

Shivpal Singh Yadav

India News UP(इंडिया न्यूज),Shivpal Singh Yadav: उत्तर प्रदेश की नौ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने है। जिसे लेकर सियासत गरमाई हुई है। इसी क्रम में सपा पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने बेईमान अफ़सरों को लेकर भी बड़ी बात कही। सपा नेता ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो ऐसे लोगों का नाम लाल रंग से लिख लें। जब हमारी सरकारी आएगी तो सभी का हिसाब-किताब होगा।

बेईमानी अधिकारी का नाम लाल स्याही से लिख लें- शिवपाल यादव

शिवपाल यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर कड़ा निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कहती कुछ और है, लेकिन करती कुछ और। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार से ज्यादा बेईमान कोई और सरकार नहीं हो सकती। शिवपाल यादव ने आगामी विधानसभा उपचुनाव को निष्पक्ष कराने की मांग की और कहा कि चुनाव की तैयारियों में लगे अधिकारियों की नैतिक जिम्मेदारी है कि वे ईमानदारी से काम करें। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि अगर कोई अधिकारी बेईमानी करता है, तो उसका नाम लाल स्याही से लिख लें, और जब समाजवादी पार्टी सत्ता में आएगी, तब इसका हिसाब किया जाएगा।

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सावल

शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और लगातार हत्याएं हो रही हैं। उन्होंने दावा किया कि योगी सरकार ने जनता का विश्वास खो दिया है और उनका इकबाल अब खत्म हो चुका है।

सपा महासचिव ने जताया इंडिया गठबंधन की जीत का भरोसा

सपा महासचिव ने उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन की जीत का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव आयोग जब भी चुनाव कराएगा, सपा वहां से जीत हासिल करेगी। फिलहाल, उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटें खाली हैं, लेकिन चुनाव आयोग ने केवल 9 सीटों पर उपचुनाव की घोषणा की है, जिसमें मिल्कीपुर सीट शामिल नहीं है।

Dimple Yadav: ‘बटोंगे तो कटोगे’ बयान पर डिंपल यादव ने दी प्रतिक्रिया, बोली- युवा पीढ़ी रोजगार चाहती है…

बहराइच हिंसा पर क्या बोले सपा महासचिव?

बहराइच की घटना पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी के लोगों द्वारा कराई गई घटना है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि खुद बीजेपी के विधायक ने अपनी ही पार्टी के सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जो इस बात का प्रमाण है कि बीजेपी के अंदर ही गड़बड़ियां हो रही हैं।

UP Weather: वाराणसी समेत यूपी के इन जिलों में जमकर बरसेंगे के बदले, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT