होम / पति कमाने गया बाहर तो भाभी करने लगी देवर को खुश, ससुर ने सुन ली सिसकियों की आवाजे, फिर…

पति कमाने गया बाहर तो भाभी करने लगी देवर को खुश, ससुर ने सुन ली सिसकियों की आवाजे, फिर…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 22, 2024, 1:36 pm IST

UP News

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के महाराजगंज से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वह दंग रह गया। इसके अलावा घटना के बाद से परिवार के लोग सदमे में हैं। यहां एक देवर और बहू के बीच अवैध संबंध की चौंकाने वाली कहानी सामने आई है। जिसमें बहू और उसके प्रेमी यानी देवर ने ससुर की पिटाई कर दी। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया और दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला के तीन बच्चे भी हैं।

दोनों छुप-छुपकर करने डेटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी के महराजगंज के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की 32 वर्षीय महिला का पति काम के सिलसिले में विदेश गया है। पति के जाने के बाद उसकी पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ अपने रिश्तेदारों के घर में रहती थी। इस दौरान उसके पति के मामा का लड़का कई बार आया तो महिला उससे बातचीत करने लगी। जिस पर धीरे-धीरे कॉल आई। उसके बाद उस आदमी के मामा का बेटा, जो महिला का दामाद था, किसी न किसी बहाने से वहाँ आता रहा। दामाद-बेटी के बीच बढ़ती नजदीकियों की जानकारी जब परिवार वालों को हुई तो दोनों छुप-छुपकर डेटिंग करने लगे।

Kanpur Train Accident: कानपुर में फिर हुई ट्रेन पलटाने की कोशिश, रेलवे ट्रैक पर रखा था सिलेंडर, जानें पूरा मामला

कमरे से आती थी आह की आवाजें

परिवार के लोग मिले और एक दिन जब घर पर कोई नहीं था तो बहू ने अपने दामाद को रात में मिलने के लिए बुलाया, जिसके बाद वे दोनों रिश्ते में आ गए। उसके बाद तो ये रोज का नियम बन गया। अब भाई-भाभी अपने रिश्ते को सुधारने के लिए अक्सर रात के अँधेरे में मिलते थे। एक रात अचानक उसके ससुर की नींद खुली तो उसे अपनी बहू के कमरे से आह की आवाजें आने लगीं और वह दबी आवाज में बोलने लगा।

जब उसे शक हुआ तो वह खड़ा हुआ और अपनी बहू के कमरे में घुस गया और दरवाजे से झांककर देखा। जब उसने अंदर का दृश्य देखा तो वह दंग रह गया: उसकी बहू अपने दामाद के साथ अर्धनग्न थी। जब ससुर ने अपनी बहू को किसी और के साथ सेक्स करते देखा तो वह गुस्सा हो गया और रात में चिल्लाने लगा और खुद को चोट पहुंचाने लगा। इसके बाद उसकी बहू और देवर ने मिलकर उसे चुप कराने के लिए पीटा।

Kanpur News: फोम फैक्ट्री में भीषण आग! छह लोगों की जलकर मौत, अब हुआ चौकाने वाला खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के पड़ोसी देश में नहींं मिला किसी को भी बहुमत…अब इस तरह तय होगा देश का भविष्य, जान आपके भी उड़ जाएंगे होश
Anurag Thakur: राहुल गांधी पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- ‘कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे …’
कर्नाटक हाईकोर्ट के जज का वीडियो वायरल, CJI चंद्रचूड़ भड़के, ऐसा क्या था बयान?
सिर्फ इस एक देसी चीज को पानी में मिलाने की जो कर ली मेहनत, बदले में गठिया से लेकर जोड़ो के दर्द,डायबिटीज, साइटिका, पेट की चर्बी तक सब हो जाएगा खत्म
Chhattisgarh News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की नक्सल पीड़ितों से मुलाकात, सुनाई 4 दशक की पीड़ा और व्यथा
‘अगर वे गोली चलाते हैं, तो हम गोले…’, नौशेरा में रैली में Amit shah ने Pakistan को दी चेतावनी
Crime News: पूर्व MLA पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, 22 लाख रुपये लेकर नौकरी दिलाने का किया था वादा
ADVERTISEMENT