होम / Wolf Attack: भेड़िये का आतंक बरकरार! महिला संग नवजात पर आदमखोर ने किया हमला

Wolf Attack: भेड़िये का आतंक बरकरार! महिला संग नवजात पर आदमखोर ने किया हमला

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 27, 2024, 4:51 pm IST
Wolf Attack: भेड़िये का आतंक बरकरार! महिला संग नवजात पर आदमखोर ने किया हमला

Wolf terror continues

India News UP (इंडिया न्यूज), Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़िये का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जानकारी के मुताबिक हाल ही में एक और दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक आदमखोर भेड़िये ने महिला और उसकी नवजात बच्ची पर हमला कर दिया। मासूम बच्ची मां की बगल में सो रही थी, तभी भेड़िये ने अचानक हमला किया और बच्ची को खींचकर ले जाने की कोशिश की। मौके पर गांव वालों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने दोनों को बचा लिया। हालांकि, इस हमले से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

Hathras News: अंधविश्वास के चक्कर में मासूम की हुई हत्या! कारण जान रह जाएंगे हैरान

जानें पूरा मामला

इसके अलावा बता दें कि एक अन्य घटना में 13 साल की लड़की पर भी भेड़िये ने जानलेवा हमला किया, जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गई। लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। लोगों में इस घटना के बाद भारी नाराजगी है, और वे वन विभाग की लापरवाही के खिलाफ अपनी असंतुष्टि व्यक्त कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से बहराइच और आसपास के गांवों में भेड़िये का आतंक लगातार बना हुआ है। लोगों का कहना है कि शाम के बाद से बाहर निकलना जोखिम भरा हो गया है। इस डर के कारण गांववाले जल्दी ही घरों में बंद हो जाते हैं।

ड्रोन से वन विभाग ने बनाई निगरानी

दूसरी तरफ, वन विभाग की टीम और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया और गांव में ड्रोन के जरिए भेड़िये की निगरानी शुरू की है। एक भेड़िया ड्रोन की मदद से पकड़ में भी आया है। बहराइच वन विभाग ने स्थिति पर काबू पाने के लिए कई उपाय किए हैं, जिससे ग्रामीणों को कुछ राहत मिली है, लेकिन फिर भी खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। पिछले कुछ महीनों से इस इलाके में भेड़िये के हमले से कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और कई लोग घायल हुए हैं। ग्रामीणों ने सरकार से सुरक्षा के कड़े इंतजाम की मांग की है।

Hina Khan को इस एक्ट्रेस ने कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने से रोका, उठा रहीं थी ये बड़ा कदम

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT