होम / स्कूल पढ़ने गई चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, आरोपी निकले 3 नाबालिग छात्र

स्कूल पढ़ने गई चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, आरोपी निकले 3 नाबालिग छात्र

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 4, 2024, 7:03 pm IST

Udham Singh Nagar

India News UP (इंडिया न्यूज़), Udham Singh Nagar: आज के समय में पूरी दुनिया में हर जगह अपराध बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया होने के कारण खबरे उससे भी तेज लोगों तक पहुंच जाएगा। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर से सामने आया है। जहां एक 4 साल की मासूम स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप कर दिया गया। ये आरोप स्कूल के छात्रों पर लग रहा है। इन तीन छात्रों ने मिलकर चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसएसपी डॉक्टर ने दी जानकारी

एसएसपी डॉक्टर। मंजू नाथ टीके ने कहा कि सुरक्षा कारणों से इलाके को पुलिस स्टेशन में तब्दील कर दिया गया है। एलकेजी में पढ़ने वाली 4 साल की मासूम बच्ची के साथ अन्याय हुआ। आरोपी बच्चे 9, 11 और 14 साल की उम्र के पहली, दूसरी और पांचवीं कक्षा के छात्र हैं। चूँकि आरोपी एक विशेष समुदाय से थे, इसलिए एहतियात के तौर पर इलाके में क्रूर बल का प्रयोग किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपी बच्चों को सुरक्षात्मक हिरासत में ले लिया है।

Ujjain Fraud: अधिक उम्र में शादी करने वाले सावधान! महाकाल मंदिर की लाइन में खड़े रहा पति, उधर नई नवेली दुल्हन ने किया कांड

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस के मुताबिक, एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी चार साल की बेटी के साथ तीन छात्रों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पीड़िता की मां ने बताया कि वह गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती है। रोते हुए घर लौटकर उसने बताया कि तीन बच्चों ने उसके प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की है। इसके बाद मामला दर्ज किया गया, जांच शुरू की गई और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी। मंजूनाथ टी।एस। स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की सूचना दी गई। इस मामले में तत्काल कार्रवाई के रूप में, तीन नाबालिग छात्रों को गिरफ्तार किया गया, एक न्यायाधीश के सामने लाया गया और सुरक्षात्मक हिरासत में रखा गया।

UP Politics: सीएम योगी छोड़ देंगे बीजेपी! अखिलेश यादव ने किया बड़ा दावा, राजनीति में मची हलचल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT