होम / Mussoorie News: चाय में थूक मिलाकर बेच रहे थे दो युवक, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

Mussoorie News: चाय में थूक मिलाकर बेच रहे थे दो युवक, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 10, 2024, 11:25 am IST
ADVERTISEMENT
Mussoorie News: चाय में थूक मिलाकर बेच रहे थे दो युवक, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

Mussoorie News

India News Uttarakhand(इंडिया न्यूज),Mussoorie News: देहरादून जिले के मसूरी एरिया से एक हैरतअंगैज मामला सामने आया है। लाइब्रेरी चौक के पास दो युवकों की चाय की दुकान है। दोनों युवक अपनी ही दुकान के बर्तनों में बार-बार थूकते नजर आ रहें है। इस मामले का विडियों भी सामने आया है। जिसके बाद वह के लोग और पर्यटकों में गुस्से का महौल बन गया है। मामले की सूचना पुलिस को मिलते हीं, उन्होनें दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और अब आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

क्या है पूरी घटना

जानकारी के लिए बता दें कि, देहरादुन के रहने वाले हिमांशु बिश्नोई ने 8 अक्टूबर को पुलिस को एक विडियों दिखाई जो कि उसने  कुछ समय पहले ही बनाई थी। इस विडियों में दो युवक रेहरी पर चाय बेचते नजर आ रहें है जिसमें एक युवक चाय के बनाते वक्त बार-बार बर्तन में थूकता नजर आ रहा है। जिसके बाद लोग गुस्से में है। हिमांशु ने इस घटना की शिकायत मसूरी कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने इस पर तुरंत कर्रवाई की और मुअसं- 50/24 धारा 196 (1) (बी), 274, 299, 351, 352 के अंदर मामले को दर्ज कर लिया है।

Ratan Tata News: रतन टाटा के निधन पर दिल्ली CM आतिशी ने जताया शोक, कहा- ‘उनका नेतृत्व प्रेरणादायक था’

दोनों आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई

बता दे कि, घटना के बाद पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों पर हम सख्त कार्रवाई करेगें। किसी भी व्यक्ति को कानून तोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। SSP देहरादून ने आश्वासन दिया कि आगे की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना से मसूरी के स्थानीय व्यापारियों और रेहड़ी-पटरी वालों पर लोगों का भरोसा कम हुआ है। प्रशासन ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए निगरानी बढ़ाने का फैसला किया है।

Bihar Govt School: शिक्षा विभाग का नया फरमान जारी! टीचरों के जींस, टी-शर्ट पहनने पर लगी रोक

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT