होम / कैबिनेट मंत्री के नाम पर हो रही वसूली? रेखा आर्या ने बरेली में दर्ज कराया केस

कैबिनेट मंत्री के नाम पर हो रही वसूली? रेखा आर्या ने बरेली में दर्ज कराया केस

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 10, 2024, 5:31 pm IST

Rekha Arya Bareilly Case

India News UP (इंडिया न्यूज़), Rekha Arya Bareilly Case: इस समय देश में अपराधों का शिलशिला बढ़ता जा रहा है। ऐसी ही एक घटना उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के साथ हुआ। जिसके चलते कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने बरेली में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमे कहा गया कि उनका और उनके पति गिरधारी लाल साहू के नाम और पद का दुरुपयोग बरेली की रहने वाली कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी और डॉक्टर आरसी पांडेय कर रहे हैं।

सोने से जड़ा रुद्राक्ष भी चुराया

मंत्री ने प्रतिवादियों पर अवैध धन उगाही करने और आबादी के बीच प्रभाव हासिल करने के लिए फर्जी तरीकों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उसने लोगों को डराकर अवैध धन वसूलने के लिए अपनी क्रेटा कार पर उत्तराखंड का सरकारी साइन, हॉर्न और लाल व नीली बत्तियां लगा लीं।

दुनिया भर में भारत की हंसी उड़ा रहे हैं राहुल गांधी? जानें कांग्रेस सांसद के टॉप 5 बयान जिसके वजह से मचा हंगामा

उन्होंने प्रतिवादियों पर चोरी का भी आरोप लगाया। उनका दावा है कि कल्पना मिश्रा और आरके पांडे ने उनसे सात लाख रुपये और सोने से जड़ा रुद्राक्ष का हार भी चुरा लिया। पड़ोसी देश के मंत्री ने मांग की है कि पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

महिला एवं बाल विकास मंत्री है रेखा आर्य

उत्तराखंड में पुष्कर धामी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बरेली के बारादरी थाने में मामला दर्ज कराया है। कैबिनेट की शिकायत के बाद पुलिस ने बीएनएस धारा 318(4), 338, 336(3), 340(2) और 305 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मंत्री ने कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करना चाहती हैं ताकि भविष्य में कोई उनके नाम और पद का दुरुपयोग न कर सके।

Noida को मिली बड़ी सौगात, बनाया गया Task Force जो करेगा ये काम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT