होम / Uttarakhand rape: उत्तराखंड के चमोली में मचा बवाल, नाबालिग से दुष्कर्म कर Video किया वायरल

Uttarakhand rape: उत्तराखंड के चमोली में मचा बवाल, नाबालिग से दुष्कर्म कर Video किया वायरल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 10, 2024, 9:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Uttarakhand rape: उत्तराखंड के चमोली में मचा बवाल, नाबालिग से दुष्कर्म कर Video किया वायरल

Uttarakhand rape

India News Uttarakhand (इंडिया न्यूज) Uttarakhand rape: उत्तराखंड के चमोली जिले की शांत वादियों में एक बार फिर अशांति फैल गई है। समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के सामने आने के बाद चमोली में हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला

चमोली के थराली में आज लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लोगों ने आरोपी की सैलून की दुकान भी तोड़ने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी हुई। विरोध में हिंदू संगठनों ने पूरा बाजार बंद करा दिया और करीब 3 घंटे तक थराली-देवाल चौराहे पर हाईवे जाम रखा। थराली में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। उत्तराखंड में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सुर्खियों में है। नाई का काम करने वाले समुदाय विशेष के युवक ने सोशल मीडिया पर किशोरी से दोस्ती की। फिर युवक ने उसे धोखे में रखकर दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

अश्लील वीडियो वायरल

इतना ही नहीं आरोपी ने किशोरी का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया। भीड़ ने गुस्सा दिखाया। किशोरी से दुष्कर्म की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। समुदाय विशेष के युवक की इस हरकत से एक बार फिर हिंदू संगठन भड़क गए। इस घटना की खबर मिलते ही विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल समेत कई हिंदू संगठन स्थानीय लोगों के साथ सड़कों पर उतर आए और ग्वालदम, थराली, देवाल तिराहे से रैली निकाली। गुस्साए प्रदर्शनकारियों की यह भीड़ जब दुष्कर्म के आरोपी की दुकान तोड़ने पहुंची तो पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। गुस्साए लोगों ने बाजार बंद करा दिया।

इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच काफी धक्का-मुक्की भी हुई, लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दुकान तक नहीं पहुंचने दिया। इसके बाद गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने थराली देवाल तिराहे पर हाईवे को करीब तीन घंटे तक जाम रखा। घटना से क्षेत्र में बने तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया और किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए बाजार में फ्लैग मार्च निकाला।

Chhattisgarh Crime : आशिकी के चक्कर में किया खूनी खेला! पति के साथ ऐसे कांड हो जाएंगे हैरान

Chhattisgarh Crime : नहर में लड़की का शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT