होम / एक शख्स की कई पत्नियां, चौथी को खुश करने के लिए चुराए तीसरी के गहने

एक शख्स की कई पत्नियां, चौथी को खुश करने के लिए चुराए तीसरी के गहने

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 21, 2024, 6:57 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Bengaluru: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक भाई साहब ने एक, दो, तीन नहीं बल्कि चार शादियां कीं। बिना किसी को बताए शख्स ने बिना रुके चार शादियां कीं। इतना ही नहीं शख्स ने अपनी तीसरी पत्नी के गहने चुराकर चौथी को गिफ्ट कर दिए। शख्स के चार पत्नियों से 6 बच्चे भी हैं।

शख्स ने अपनी तीसरी पत्नी का करीब 50 ग्राम सोना चौथी पत्नी को दे दिया, जब घर से गहने गायब होने की बात शख्स के बेटे को पता चली तो वह घर छोड़कर जाने की बात करने लगा और अपने पिता की बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सरकारी कर्मचारी हैं भक्तवत्सल चार शादियां कर चुके भक्तवत्सल ‘कृष्ण भाग्य जल निगम’ में द्वितीय श्रेणी सहायक के पद पर कार्यरत हैं।

Delhi Water Crisis: क्या पानी सत्याग्रह से दूर होगा दिल्ली वासियो का जल संकट? अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी मंत्री आतिशी मार्लेना-Indianews

उन्होंने एक के बाद एक चार शादियां कीं और सभी महिलाओं से बिना किसी को तलाक दिए शादी की। भक्तवत्सल के चार पत्नियों से 6 बच्चे भी हैं। भक्तवत्सल की पहली पत्नी का नाम कविता, दूसरी पत्नी का नाम सावित्री, तीसरी पत्नी का नाम नागरत्नम्मा और चौथी पत्नी का नाम पद्मावती है। उसने एक के बाद एक चार बार अवैध तरीके से शादी की। भक्तवत्सल ने चौथी पत्नी के लिए तीसरी पत्नी के गहने चुरा लिए, जिसकी जानकारी उसके बेटे को हो गई। यह जानकर बेटा बहुत क्रोधित हुआ।

भक्तवत्सल ने बताया कि उसकी सभी पत्नियाँ आपस में लड़ती हैं। वह सभी से बहुत परेशान है। उसने चौथी पत्नी को खुश करने के लिए तीसरी पत्नी के गहने चुरा लिए, जिसकी जानकारी उसके बेटे को हो गई और उसने अपने पिता की पिटाई कर दी। बेटे और माँ ने मिलकर भक्तवत्सल की बुरी तरह पिटाई की। उसे थप्पड़ों और लातों से पीटा। पत्नी ने अपने पति का कॉलर पकड़ा और उसे बुरी तरह पीटा और घसीटते हुए ले गई। भक्तवत्सल अपनी जान बचाने के लिए वहाँ से भाग भी नहीं सका और उसे बुरी तरह पीटा गया।

तेजी से बदल रहा चीन की हालात! क्यों अब इस देश में बसेंगे चीन के रईस?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT