होम / गर्ल्स हॉस्टल के अंदर क्या-क्या करती हैं लड़कियां? सामने आया वीडियो… कारनामा देखकर लोगों के उड़े होश

गर्ल्स हॉस्टल के अंदर क्या-क्या करती हैं लड़कियां? सामने आया वीडियो… कारनामा देखकर लोगों के उड़े होश

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 21, 2024, 8:22 pm IST

Viral Video of college girls: कॉलेज की लड़कियों का वीडियो वायरल

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: जो पीढ़ी इस समय कॉलेज में है और उसे लगता है कि उसकी जिंदगी सबसे मुश्किल है, उनको पता होना चाहिए कि जिंदगी के जिस दौर में वो अभी हैं, उससे बेहतर वक्त उनके लिए और कुछ हो ही नहीं सकता। इसीलिए जब नौकरीपेशा या घर के कामों में व्यस्त रहने वाले लोग कॉलेज लाइफ या हॉस्टल के दिनों से जुड़े वीडियो देखते हैं, तो उसमें अपनी बीती जिंदगी तलाशने लगते हैं। हाल ही में गर्ल्स हॉस्टल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन्हें देखकर महिलाओं को भी अपनी पुरानी जिंदगी याद आने लगेगी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें गर्ल्स हॉस्टल के अंदर का नजारा दिखाया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ लड़कियां हॉस्टल के अंदर मौजूद हैं और फिल्म ‘आवेशम’ के गाने ‘इलुमिनाती’ पर डांस करती नजर आ रही हैं । लड़कियां कॉलेज की छात्राएं लग रही हैं और हॉस्टल में एक साथ मस्ती कर रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Finally_._Roomies (@finallyroomies)

इंडिया गेट घूमने आई थी रशियन गर्ल, इस लड़के ने तुरंत पकड़ा, फिर जो हुआ उसका वीडियो वायरल

हॉस्टल में डांस करती दिखीं लड़कियां

लड़कियों ने गाने को बहुत ही बेहतरीन तरीके से कोरियोग्राफ किया है। वे अलग-अलग जगहों से निकलकर डांस करती दिख रही हैं। ये लड़कियां कर्नाटक की NITTE यूनिवर्सिटी की छात्राएं हैं। इनका यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि यह एग्जाम से पहले वाली रात का वीडियो है।

वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक ने कहा कि वीडियो को तब तक शेयर करें जब तक इन लड़कियों के माता-पिता इसे न देख लें। वहीं एक ने कहा कि ये जिंदगी के सबसे अच्छे दिन हुआ करते थे। एक ने कहा कि इसे देखने के बाद उसे अपने हॉस्टल के दिन भी याद आ गए।

मां है या है कोई जल्लाद! सिर्फ कुछ लाइक्स के लिए बच्चे को कुएं पर लटकाकर रील बनाती दिखी ये महिला, भड़के लोगों ने कर दी बड़ी मांग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

श्रीलंका में आर्थिक संकट के बाद पहली बार हुआ चुनाव, जानिए कौन बनेंगे अगले राष्ट्रपति?
Patna News: पटना NIT कैंपस में छात्रा ने की खुदकुशी, घटना के बाद छात्र-छात्राओं ने किया जमकर प्रदर्शन
Bihar Land Survey: बिहार में तीन महीने के लिए रोका गया जमीन सर्वे का काम, ये बड़ी वजह आई सामने
Dating Leave: अब किसी के भी प्यार में आड़े नहीं आएगा दफ्तर, ये कंपनी दे रही है डेट पर जाने के लिए लीव, अनोखी है ये कंपनी की लीव पॉलिसी
UN सुरक्षा परिषद का सदस्य बनने पर किताना ताकतवर हो जाएगा भारत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
अब Blood से पता चलेगा कैसी है आपकी पर्सनालिटी, एक जांच में खुल जाएगी सारी पोल
Chhattisgarh mandir:छत्तीसगढ़ के इस प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन करने से पूरी होती है सभी मनोकामना
ADVERTISEMENT