होम / सासू मां को गोलगप्पे खाते ही बुलानी पड़ी पुलिस, पति-पत्नी के बीच हुआ ऐसा हंगामा

सासू मां को गोलगप्पे खाते ही बुलानी पड़ी पुलिस, पति-पत्नी के बीच हुआ ऐसा हंगामा

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 25, 2024, 3:04 pm IST
सासू मां को गोलगप्पे खाते ही बुलानी पड़ी पुलिस, पति-पत्नी के बीच हुआ ऐसा हंगामा

India News(इंडिया न्यूज), Fight for Golgappa in Banka: बिहार के बांका में गोलगप्पे खाने को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। पति अपनी मां और पत्नी के साथ बाजार आया था। तीनों गोलगप्पे खाने के लिए एक दुकान पर रुके। पति ने दुकानदार से तीन प्लेट गोलगप्पे बनाने को कहा। जैसे ही पति ने गोलगप्पे की प्लेट मां को दी, पत्नी भड़क गई। वो कहने लगी कि तुमने मुझे गोलगप्पे की प्लेट पहले क्यों नहीं दी? और फिर क्या था। कहासुनी के बाद दुकान में ही पति-पत्नी के बीच मारपीट हो गई।

विवाद बढ़ने पर पत्नी ने अपने मायके वालों को बुला लिया। पति ने भी अपने परिजनों को बुला लिया। फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। हंगामा इतना तेज था कि पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस के पहुंचते ही दोनों पक्ष गोलगप्पे का मामला छोड़कर एक दूसरे पर कुछ और आरोप लगाने लगे। पत्नी का आरोप था कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते हैं। पति का आरोप था कि पत्नी उसकी मां की सेवा नहीं करती है। फिर पुलिस ने बड़ी मुश्किल से दोनों पक्षों में सुलह कराई।

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं, जमानत पर रोक बरकरार-Indianews

गोलगप्पे की दुकान के बाहर हुआ हंगामा 

मामला जगतपुर मोहल्ले का है। यहां रहने वाले पति-पत्नी ने सोमवार की शाम गोलगप्पे की दुकान के बाहर हंगामा किया। पति ने पत्नी और मां के लिए एक प्लेट गोलगप्पे का ऑर्डर दिया था। लेकिन पत्नी इस बात से नाराज हो गई कि पति ने गोलगप्पे की प्लेट पहले उसे देने के बजाय अपनी मां को दे दी। पति सुधांशु राय और पत्नी सपना कुमारी दुकान के बाहर सबके सामने लड़ते रहे। फिर सपना ने फोन कर अपने मायके वालों को बुला लिया।

एक दूसरे पर लगाए आरोप

सुधांशु ने अपने भाई हिमांशु व अन्य परिजनों को भी बुला लिया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के कुछ लोग घायल भी हो गए। हंगामा बढ़ने पर इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। तभी सपना ने कहा कि मेरे पति, सास व ससुराल वाले मुझसे रोज एसी की मांग करते हैं। कहते हैं कि मायके से एसी लेकर आओ। जब मैं मना करती हूं तो ससुराल वाले मेरे साथ मारपीट करते हैं। वहीं सुधांशु का कहना है कि सपना मेरी मां की सेवा नहीं करना चाहती है। वह चाहती है कि संपत्ति का बंटवारा हो जाए और हम दोनों की रसोई अलग-अलग हो। पुलिस दोनों पक्षों को घंटों समझाती रही। बड़ी मुश्किल से मामला शांत हुआ।

Stalking Woman: परिवार ने युवक को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर की हत्या, महिला का करता था पीछा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT