संबंधित खबरें
इस देश में भंग किया संसद, दुनिया भर में मचा हंगामा; 23 फरवरी को हाने वाला है कुछ बड़ा
कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी से Manmohan Singh के लिए क्या मांग लिया ? सुन दंग रह गए लोग
'वह मेरे मित्र, दार्शनिक और…'सोनिया गांधी ने Manmohan Singh को याद करते हुए कही ये बात, भावुक हो गए लोग
खुल गया उस रात का काला राज! निकिता ने ऐसा क्या कहा था कि सुन टूट गया था अतुल, डिटेल जान पुलिस का भी ठनका माथा
संयोगों के शहंशाह मनमोहन सिंह ने बदला भारत
पिता की तरह गुणी हैं मनमोहन सिंह की तीनों बेटियां, कर चुकी हैं ऐसे बड़े-बड़े कारनामे, सुनकर नहीं होगा यकीन
India News (इंडिया न्यूज), MakeMyTrip: सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक यूजर अमित चांसिकर ने दावा किया है कि उनसे MakeMyTrip से OYO होटल बुक किया था। जहां पहुंचे में उसे एक निर्माणाधीन बिल्डिंग मिली। जिसके बाद ग्राहक सदमे में आ गया। अब सोशल मीडिया में ये घटना सामने आने के बाद यूजर का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही इसे लेकर कई प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। यहां तक कि MakeMyTrip और OYO रूम्स के आधिकारिक एक्स हैंडल ने भी एक टिप्पणी साझा की।
अमिक चांसिकर ने पोस्ट शेयर करते हुए हुए लिखा,- “बेंगलुरु में @makemytrip और @oyorooms घोटाले की चेतावनी। अभी यहाँ आकर पता चला कि जो होटल मैंने बुक किया था उसका नवीनीकरण चल रहा है। यहां कोई जीवित आत्मा नहीं थी. यह धोखा देने के समान है! यहां दो घंटे बर्बाद करने के बाद, उन्होंने मेरे रिफंड से पैसे काट लिए। आपको शर्म आनी चाहिए!”
@makemytrip & @oyorooms scam alert in Bengaluru. Just came here to find that the hotel I had booked is under renovation. There was not a living soul here. This is tantamount to cheating! After wasting 2 hours here they cut money from my refund. Shame on you! 👎🏽 pic.twitter.com/8C3m1mWJ81
— Amit Chansikar (@TheChanceSeeker) February 9, 2024
चांसिकर ने अपने पोस्ट के साथ बुकिंग रसीद और स्नैपशॉट भी जोड़े। एक स्नैपशॉट से पता चलता है कि चांसिकर ने MakeMyTrip के साथ एक OYO रूम बुक किया था। एक अन्य तस्वीर उस होटल को दिखाती है जो अभी भी निर्माणाधीन है।
जानकारी के अनुसार, इस पोस्ट को 9 फरवरी को शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 1,100 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई तरह के कमेंट्स आ चुके हैं।
मेकमाईट्रिप ने पोस्ट का जवाब दिया और कहा, “हाय अमित, हमारे साथ आपके अनुभव के लिए हम वास्तव में क्षमाप्रार्थी हैं। हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने का रहा है। हमारी टेलीफोनिक बातचीत के अनुसार, रिफंड की प्रक्रिया उसी भुगतान पद्धति से की जाती है। कृपया रिफंड विवरण और एमएमटी खाते के तहत मेरी यात्राओं की जांच करें।”
OYO के आधिकारिक अकाउंट ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा, “नमस्ते, हमें हुई असुविधा के लिए खेद है। हमें विश्वास है कि हमारी टीम पहले ही एक समाधान के साथ आपके साथ जुड़ चुकी है और आवश्यक कदम उठाए हैं। साथ ही, आपसे आगे की सहायता के लिए MMT से संपर्क करने का अनुरोध किया है।” ।”
ये भी पढ़े-
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.