होम / चिप्स के पैकेट में मिला मरा हुआ मेंढक? गुजरात स्थित निर्माता ने दावे को किया खारिज

चिप्स के पैकेट में मिला मरा हुआ मेंढक? गुजरात स्थित निर्माता ने दावे को किया खारिज

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 19, 2024, 7:24 pm IST
चिप्स के पैकेट में मिला मरा हुआ मेंढक? गुजरात स्थित निर्माता ने दावे को किया खारिज

India News,(इंडिया न्यूज),Dead Frog in Chips Cacket: गुजरात के जामनगर में पुष्करधाम सोसाइटी के निवासियों को चौंका देने वाली एक घटना में, वेफर्स के एक पैकेट में एक मरा हुआ मेंढक मिला। पुष्करधाम सोसाइटी की गली नंबर 5 में रहने वाली जैस्मीन पटेल ने कल पैकेट खरीदने के बाद अप्रिय आश्चर्य का अनुभव किया। पटेल ने वेफर्स खरीदे और पिछली रात उनमें से आधे खा लिए थे।

हालांकि, अगली सुबह तक यह चौंकाने वाली खोज नहीं हुई। पटेल की बेटी ने पैकेट खोला और अंदर एक मरा हुआ मेंढक देखकर घबरा गई। इस खोज से चिंतित पटेल ने तुरंत जामनगर नगर निगम खाद्य शाखा से संपर्क कर घटना की सूचना दी। खाद्य शाखा के अधिकारियों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और पैकेट का निरीक्षण करने के लिए पटेल के घर गए। मृत मेंढक की उपस्थिति की पुष्टि करने के बाद, उन्होंने परीक्षण के लिए उसी बैच के अन्य वेफर्स के साथ दूषित वेफर्स के नमूने लिए।

क्या RJD से जुड़ा है नीट पेपर स्कैम के तार? मंत्री के लेटर पर बोले डिप्टी सीएम विजय सिन्हा

अधिकारियों का उद्देश्य यह पता लगाना है कि संदूषण कैसे हुआ और उपभोक्ताओं को उपलब्ध खाद्य उत्पादों की सुरक्षा और गुणवत्ता सुनिश्चित करना है। बालाजी वेफर्स के प्रबंधक जय सचदेव ने एक बयान के साथ प्रतिक्रिया दी है। बयान में कहा गया है, “हमारा प्लांट पूरी तरह से स्वचालित है, यहां तक ​​कि खराब आलू भी निकाल दिया जाता है, इसलिए मेंढक का यह मामला स्वीकार नहीं किया जा सकता। हम इस संबंध में जांच करवाएंगे। हमारा उद्देश्य लोगों को स्वच्छ उत्पाद उपलब्ध कराना है।” इस घटना ने खाद्य सुरक्षा मानकों और वेफर निर्माता के गुणवत्ता नियंत्रण उपायों के बारे में महत्वपूर्ण चिंताएं पैदा कर दी हैं। पुष्करधाम सोसायटी और आसपास के इलाकों के निवासी जांच के नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Nalanda University Inauguration: ऐसा क्या कर दिए नीतीश कुमार कि चौंक गए पीएम मोदी, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT