होम / Delhi Metro: 'मेट्रो पास के साथ मेकअप किट फ्री में मिलनी चाहिए…,' दिल्ली गर्ल्स का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Delhi Metro: 'मेट्रो पास के साथ मेकअप किट फ्री में मिलनी चाहिए…,' दिल्ली गर्ल्स का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 17, 2024, 3:24 pm IST

delhi girls video

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Metro: आज कल दिल्ली मेट्रो में हो रही अजीबोगरीब हरकतों की वीडियो खूब वायरल हो रही है। अब एक नया वीडियो देखने को मिल रहा है जहां दो दो महिलाएं मेट्रो के अंदर मेकअप करती नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो पर यूजर्स के मजेदार प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

20 जून को पोस्ट किया गया वीडियो

कोई इस वीडियो को फनी बता रहा है तो किसी ने कहा कि वे अपने खाली समय में सोना पसंद करेंगी। दिल्ली मेट्रो में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जिससे सवाल उठता है कि क्या मेट्रो में सुरक्षा और शिष्टाचार के मानकों को लेकर कोई गंभीरता है? हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब और कहां बनाया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi meri Jaan! (@delhi.connection)

इस मजेदार वीडियो को 20 जून को @delhi.connection नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया था। जिसके कैप्शन में ‘दिल्ली की लड़की’ लिखा था।

वीडियो पर लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो महिलाएं मेट्रो के अंदर बैठकर मेकअप कर रही हैं। मेट्रो में ज्यादा भीड़ नहीं है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने कई सवाल उठाए हैं। कुछ लोगों को यह वीडियो फनी लगा तो किसी ने कहा कि वे अपने खाली समय का इस्तेमाल मेकअप करने में नहीं बल्कि सोने में करेंगी।

शादी के 8 साल बाद तीसरे हनीमून पर निकली ये एक्ट्रेस, समंदर किनारे इस तरह दिए पति संग पोज

इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने कमेंट्स में मजेदार रिएक्शन दिए हैं और अपने दिल की बात लिखी है। एक यूजर ने लिखा ये वो लड़कियां हैं जो घर से शरीफ लड़कियां बनकर निकलती हैं, इनका असली रूप सामने आता है। एक अन्य ने लिखा मेट्रो पास के साथ मेकअप किट फ्री में मिलनी चाहिए। वहीं एक ने कमेंट कियासच में, मैंने भी देखा है, मैं 8 बजे ऑफिस से आ रहा था और एक लड़की मेकअप कर रही थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
ADVERTISEMENT