होम / पति के माता-पिता के साथ ऐसा अनर्थ करना चाहती है ये महिला, शादी से पहले रखी ऐसी शर्त सुनकर चौंक जाएंगे

पति के माता-पिता के साथ ऐसा अनर्थ करना चाहती है ये महिला, शादी से पहले रखी ऐसी शर्त सुनकर चौंक जाएंगे

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 13, 2024, 1:46 pm IST

Divorced Woman Search Husband: ‘शादी से उठ गया भरोसा!’ अब महिला खोज रही पति

India News (इंडिया न्यूज), Divorced Woman Search Husband: भारतीय समाज में जब लड़की की शादी होती है तो वह अपने पति के साथ ससुराल चली जाती है। जहां उसके ससुराल वाले उसके साथ रहते हैं। लेकिन अब समय बदलने लगा है और लड़कियां जो अपने माता-पिता की इकलौती संतान होती हैं। वे चाहती हैं कि शादी के बाद उनके माता-पिता उनके साथ ही रहें। दरअसल, वो बुढ़ापे में उनकी देखभाल कर सकें। इसमें कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि लड़कियां भी अपने माता-पिता के लिए उतनी ही जिम्मेदार होती हैं, जितनी लड़के।

अगर लड़कियां अपने माता-पिता का ख्याल रखना चाहती हैं, तो इसमें कोई बुराई नहीं है। लेकिन दिक्कत तब होती है, जब वे अपने ससुराल वालों को दूर रखना चाहती हैं। लेकिन अपने माता-पिता के साथ रहना चाहती हैं। ऐसी ही शर्त एक महिला ने भी रखी थी, जो शादी के लिए लड़का ढूंढ रही थी। जब उसकी प्रोफाइल वायरल हुई, तो लोग इसे पढ़कर भड़क गए। लोगों ने कहा कि इसे देखने के बाद शादी से भरोसा उठ गया है!

महिला की शादी को लेकर पोस्ट वायरल

बता दें कि, फेसबुक पेज नीचे से टॉपर पर एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया गया है। यह एक महिला की प्रोफाइल है। प्राइवेसी बनाए रखने के लिए उसके नाम से लेकर उसके राज्य और शहर तक सब कुछ छिपा दिया गया है। लेकिन बाकी की जानकारी प्रोफाइल में दिखाई दे रही है। महिला 39 साल की है और तलाकशुदा है। वह एक प्राइवेट स्कूल की टीचर है जिसकी हाइट 5 फीट 2 इंच है। महिला ने अपनी प्रोफाइल में लिखा है कि उसे नॉनवेज खाना पसंद है, घूमना-फिरना पसंद है और इसके साथ ही उसने अपने पति की खूबियों का भी जिक्र किया है। साथ ही उसे 34 से 39 साल की उम्र का पति चाहिए जो सालाना कम से कम 30 लाख रुपये कमाता हो। उसे ऐसा इंसान चाहिए जो उसे महंगी ब्रांडेड चीजें खरीदकर सरप्राइज दे और दुनिया भर में घुमाए।

‘जेल वाले से बेल वाले CM’, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद BJP ने केजरीवाल से तत्काल इस्तीफे की मांग

शादी के लिए रखी ये शर्त

बता दें कि, इन सभी शर्तों में कोई दिक्कत नहीं है, हर किसी को अपने लाइफ पार्टनर के बारे में ऐसा सोचने का हक है। लेकिन दिक्कत वहां आती है जहां महिला ने अपने माता-पिता के बारे में लिखा है। उसने लिखा है कि वह अभी अपने माता-पिता के साथ रह रही है और वे पूरी तरह से उस पर निर्भर हैं। इस वजह से वह शादी के बाद भी उन्हें अपने साथ रखेगी। लेकिन वह अपने ससुराल वालों के साथ नहीं रहना चाहती क्योंकि उसे संयुक्त परिवार पसंद नहीं है। वह उन्हें अलग रखना चाहती है। वहीं अब यह पोस्ट वायरल हो रही है। इसे 500 से ज़्यादा शेयर मिल चुके हैं। ज़्यादातर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. एक ने कहा कि वो टीचर हैं, उनके बच्चों को भगवान ही बचा सकते हैं।

रूसी फाइटर जेट सुखोई Su-30 धराशायी, यूक्रेन के इस दावे से बढ़ गई भारत की टेंशन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग
बारिश न बिगाड़ दें भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच का खेल, जानें कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम का मिजाज
Baghpat Road Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा! ट्रॉली और पिकपक की भिंड़त में 2 की मौत
UP Roadways: बस से सफर करने वालों को मिली बड़ी सौगात, इन बसों के टिकट भी होंगे ऑनलाइन बुक
सालों बाद Hrithik Roshan-Sussanne Khan के तलाक की सच्चाई आई सामने, जायद खान ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा
Atishi Oath Swearing Ceremony: 21 सितंबर को आतिशी ले सकती हैं सीएम पद की शपथ, LG ने भेजा राष्ट्रपति को पत्र
Nalanda News: पहले की हत्या फिर शव को दफनाया! जानें पूरा मामला
ADVERTISEMENT