होम / 647 साल आगे की देखी दुनिया! वापस आकर किए डरावने दावे, दुनिया अंधकार में चली जाएगी और आएगी महामारी

647 साल आगे की देखी दुनिया! वापस आकर किए डरावने दावे, दुनिया अंधकार में चली जाएगी और आएगी महामारी

Babli • LAST UPDATED : September 17, 2024, 9:17 am IST

Eno Alaric Prediction

India News (इंडिया न्यूज़), Eno Alaric Prediction: हमेशा से ही इंसान का स्वभाव होता है कि वह अपना भविष्य जानना चाहता है। ऐसे में हम ज्योतिषियों के पास जाते हैं, जो ग्रहों और तारों की चाल देखकर हमें हमारे भविष्य के बारे में बता सकते हैं। इंसान का स्वभाव होता है कि वह उन चीजों के बारे में और जानना चाहता है, जिन्हें उसने नहीं देखा है, ऐसे में हर किसी को भविष्य की बातें रोमांचक लगती हैं। इसी रोमांच को बढ़ाने के लिए एक शख्स ने दावा किया है कि वह 650 साल आगे की दुनिया देखकर आया है।

  • 647 साल आगे की देखी दुनिया!
  • वापस आकर किए डरावने दावें

माता-पिता से कम नहीं केजरीवाल की होनहार बेटी, राजनीति में आने से पहले ही कर दिया ये बड़ा खेल!

647 साल आगे की देखी दुनिया!

ज्योतिष और अंक ज्योतिष के जरिए भविष्य का अनुमान लगाया जाता है। इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने समय में यात्रा करने का दावा किया है। ऐसे ही एक टाइम ट्रैवलर ने दावा किया है कि वह 647 साल आगे की दुनिया देखकर लौटा है। उसने साल 2024 से जुड़े 5 खतरनाक दावे किए हैं, जिन्हें सुनकर आप डर जाएंगे।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स का नाम एनो अलारिक है और उन्होंने @theradianttimetraveller नाम से अपना सोशल मीडिया अकाउंट बनाया है। उन्होंने इस अकाउंट से 5 होश उड़ाने वाली भविष्यवाणियां की हैं, जो हम आपको बता रहे हैं-

Shakira के साथ स्टेज पर लोगों ने की शर्मनाक हरकत, बीच परफॉमेंस से ही चली गई सिंगर, वीडियो हुआ वायरल

  • 20 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया में 70 अलग-अलग तरह के जानवर खोजे जाएंगे, जिनमें 3 फीट की मकड़ी, 60 फीट की तितलियां और गगनचुंबी जिराफ शामिल हैं।
  • 23 अक्टूबर को इंसानों को सोलर एनर्जी वाइब्स के जरिए अमरता के बारे में पता चलेगा। सूरज से आने वाली अजीबोगरीब ऊर्जा लोगों को बताएगी कि उनकी मौत कब होगी। कुछ लोगों को यह भी पता चलेगा कि वे कभी नहीं मरेंगे और अमर हैं।
  • 25 अक्टूबर को दुनिया के लिए मर चुका एक संगीतकार यह घोषणा करेगा कि वह जिंदा है। वह बताएगा कि उसने अपनी मौत के बारे में झूठ बोला था।
  • 9 नवंबर को सूरज एक हफ्ते के लिए गायब हो जाएगा और दुनिया अंधेरे में चली जाएगी।
  • 12 नवंबर को अंटार्कटिका की बर्फ के नीचे एक एलियन के अवशेष मिलेंगे। यह एक रहस्यमयी बीमारी लेकर आएगा जो दुनिया में तेजी से फैल जाएगी। इसका कोई इलाज नहीं होगा।

अपनी बात को साबित करने के लिए शख्स ने तारीखों के साथ भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में भी बताया है। ये भविष्यवाणियां इतनी अजीब हैं कि लोग पूछने लगे कि इनो की अब तक कितनी बातें सच हुई हैं? वैसे बता दें कि इस व्यक्ति ने इससे पहले भी इस साल के बारे में कई भविष्यवाणियां की थीं, लेकिन वे कभी भी अक्षरशः सच नहीं हुईं।

21 साल की उम्र में शादी 5 साल बाद तलाक, कौन था अदिति राव हैदरी का पहला पति

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lebanon को धीरे-धीरे ये देश दे रहा जहर, वायरल हो गया ऐसा Video, फटी रह गई दुनिया की आंखें
Rajasthan Weather: राजस्थान की सड़कों पर जलभराव, जानें आज कहां बरसेंगे बादल?
तीसरा विश्व युद्ध हुआ शुरू तो कौन सा देश होगा भारतीय हिंदुओं के लिए सबसे सेफ? जवाब जान छूट जाएंगे पसीने  
10 साल तक ड्रग्स, 50 लोगों को रेप के लिए इनविटेशन…,पति का बदला जान उठ जाएगा शादी से भरोसा
Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
ADVERTISEMENT