होम / Video: शादी में दुल्हन ने किया ऐसा डांस, स्टेप्स देख रोकने लगे लोग

Video: शादी में दुल्हन ने किया ऐसा डांस, स्टेप्स देख रोकने लगे लोग

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 5, 2024, 4:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Dance Viral Video: इंस्टाग्राम पर रील्स और शॉर्ट वीडियो स्क्रॉल करते समय हमें शादी के वीडियो ज्यादा देखने को मिलते हैं। इन वीडियो के वायरल होने के पीछे सबसे बड़ी वजह ये है कि लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं और खूब देखते हैं। खासकर अगर दूल्हा-दुल्हन से जुड़ी कोई बात आती है तो वो तुरंत वायरल हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है। जिसमें एक दुल्हन जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही है।

एक वक्त था जब शादी से पहले दुल्हन काफी शर्मीली हुआ करती थी। लेकिन बदलते वक्त के साथ अब रीति-रिवाज भी बदल गए हैं। आजकल दुल्हन भी अपनी शादी को खूब एन्जॉय करती है। अब सामने आए इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें दुल्हन एनर्जेटिक तरीके से डांस करती नजर आ रही है। हालांकि इसके स्टेप्स थोड़े अजीब हैं लेकिन इसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita sharma (@anita_suresh_sharma)

Viral Videos: महिला ने दो पिल्लों को कूड़ेदान में फेंका, वीडियो वायरल-Indianews

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन हैवी ज्वैलरी और हैवी रेड वेडिंग ड्रेस पहनकर एंट्री करती है, तभी बैकग्राउंड में फिल्म हलचल का गाना ‘मैं तेरे मन की मैना होती तू मेरे मन का तोता’ बजने लगता है और दुल्हन डांस करना शुरू कर देती है। यहां दुल्हन की एनर्जी से मैच करते हुए दूल्हा भी उसके साथ डांस करता नजर आ रहा है। हालांकि, दुल्हन के स्टेप्स काफी अजीब हैं। जिसे देखने के बाद वहां मौजूद लोग हंसते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर anita_suresh_sharma नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाईसाहब कोई इस दुल्हन को रोको।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अपनी शादी में ऐसे कौन डांस करता है भाई।’ एक और ने लिखा, ‘इस तरह के डांस से पहले काफी प्रैक्टिस की जरूरत होती है।’ इसके अलावा कई अन्य लोगों ने भी इस पर कमेंट किया है।

Viral News: कार अचानक पहाड़ से आई नीचे, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान, अब वीडियो हो रहा वायरल- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT