होम / VIDEO: जंगल सफारी करते पर्यटकों को दौड़ाया जिराफ, हांफते-हांफते लोगों की हालत खराब

VIDEO: जंगल सफारी करते पर्यटकों को दौड़ाया जिराफ, हांफते-हांफते लोगों की हालत खराब

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 26, 2024, 3:05 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), jungle safari video: लोग तरह-तरह के जानवरों को देखने के लिए चिड़ियाघरों में जाते हैं, लेकिन आजकल जंगल सफारी का क्रेज भी काफी बढ़ गया है। जंगल सफारी पर जाने का फायदा यह है कि लोग शेर और बाघ जैसे खतरनाक जानवरों को अपने सामने शिकार करते देख सकते हैं। हालाँकि जंगल सफ़ारी करना आम तौर पर सुरक्षित है, लेकिन जानवरों का कोई भरोसा नहीं होता कि वे कब और क्या रुख अपनाएँगे। कई बार तो ऐसा भी होता है कि ये पर्यटकों की गाड़ियों पर हमला कर देते हैं, जिसके बाद उन्हें वहां से भागना पड़ता है। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

दरअसल, कुछ पर्यटक जंगल सफारी का आनंद ले रहे थे, इसी बीच एक जिराफ उनका पीछा करता है। जिराफ जैसे ही पर्यटकों को देखता है तो इतना क्रोधित हो जाता है कि उन पर हमला करने के लिए भागने लगता है, जिसके बाद उन्हें अपनी जान बचाकर भागना पड़ता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पर्यटकों की कार तेजी से आगे बढ़ रही है और उसके पीछे एक जिराफ दौड़ रहा है। वह काफी दूर तक उनका पीछा करता है। एक बार तो ऐसा लगता है कि वह उन्हें पकड़ लेगा, लेकिन तभी पर्यटक चिल्लाने लगते हैं और उसे भगाने की कोशिश करने लगते हैं, जिसके बाद वह रुक जाता है और इसके बाद पर्यटक राहत की सांस लेते हैं।

Bangladesh MP: बांग्लादेश सांसद हत्याकांड, कसाई ने रात 8 बजे से आधी रात के बीच टुकड़ों में बंटे हिस्सों को किया था नष्ट-Indianews

इस चौंकाने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @crazyclipsonly आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘जिराफ सीधे जुरासिक पार्क से जीप का पीछा कर रहा है।’ महज 35 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 2।3 मिलियन यानी 23 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘यह सीन किसी फिल्म जैसा लग रहा है’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘इसमें लोगों की जान भी जा सकती है, फिर भी वे इन घटनाओं को रिकॉर्ड करने पर ध्यान दे रहे हैं। हर जगह कैमरे ही लोगों की दुनिया बन गए हैं।

मी टाइम एन्जॉय करते दिखे Kapil Sharma, बेटी के साथ है गहरा रिश्ता – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
ADVERTISEMENT