होम / बीच बाजार में छुआ लड़की का प्राइवेट पार्ट, शर्मनाक हरकत देख खौला लोगो का खून, वीडियो वायरल

बीच बाजार में छुआ लड़की का प्राइवेट पार्ट, शर्मनाक हरकत देख खौला लोगो का खून, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : September 10, 2024, 9:55 am IST

Viral Video

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Video: लड़कियों को परेशान करने वाले सभी लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करती है। इसके बावजूद कुछ लोग इतने गंदी हरकतों से बाज नहीं आते हैं कि वे भीड़ भरे बाजार में लड़कियों या महिलाओं को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कई लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और ऐसे लोगों को तुरंत सजा देने की मांग कर रहे हैं।

  • बीच बाजार में लड़की के साथ की बदतमीजी
  • वीडियो देख खौला लोगो का खून

‘ये जिंदगी और ये स्टारडम सब एक दिन खत्म हो जाएगा…’ पोस्ट शेयर कर भावुक हुए Amitabh Bachchan

बीच बाजार में लड़की के साथ की बदतमीजी

वीडियो में एक लड़की सड़क किनारे एक दुकान के सामने खड़ी है। इसी बीच एक शख्स वहां पहुंचता है और लड़की को गलत तरीके से छूने की कोशिश करता है। कुछ देर बाद लड़की को एहसास हुआ कि शख्स उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा है, तो वह वहां से जाने लगती है। इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जब शख्स को एहसास हुआ कि लड़की को पता चल गया है, तो वह वहां से जाने लगा। हालांकि, किसी ने शख्स की हरकत का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

पति के बाद अब एक्ट्रेस भी हुई इस जानलेवा बीमारी का शिकार, पोस्ट शेयर कर बताया दुख

वीडियो देख खौला लोगो का खून

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया लोग इस पर अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पड़े। एक यूजर ने लिखा कि लड़की ने यहां उसका विरोध नहीं किया, इससे लोगों का मनोबल बढ़ता है। अगर लड़की उसे खींचकर थप्पड़ मार देती तो शायद वह अगली बार किसी के साथ ऐसा नहीं करता। दूसरे ने लिखा कि वह गलत हरकत कर रहा है और बाद में बेकार लोग वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं।

तीसरे ने लिखा कि जब आपने उसकी गलत हरकत देखी तो उसकी पिटाई क्यों नहीं की? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसी हरकतें करने वाले भेड़ियों की कमी नहीं है, इनसे दिखते ही निपटा जाना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि मुझे आश्चर्य है कि इस लड़की ने इस व्यक्ति का विरोध क्यों नहीं किया? एक ने लिखा कि ऐसा ही मामला हुआ था, जब लोगों ने छेड़छाड़ कर रहे व्यक्ति को घेर लिया तो लड़की यह कहकर उसे बचाने लगी कि वह उसका परिचित है।

69,000 हजार शिक्षक भर्ती पर SC के फैसले पर मायावती का बड़ा बयान, बोली- ईमानदार रूख़ अपनाए…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT