होम / बेशर्मी पर उतर आई महिला, पहले हाथ दिखाकर लिफ्ट मांगी, फिर करने लगी ये काम, देखें Video

बेशर्मी पर उतर आई महिला, पहले हाथ दिखाकर लिफ्ट मांगी, फिर करने लगी ये काम, देखें Video

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 11, 2024, 1:51 am IST

Girl Stopped Car

India News (इंडिया न्यूज़),Girl Stopped Car: पहले के समय में लोग अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए अच्छे-अच्छे काम करते थे। वे हर सामाजिक काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे ताकि वे मशहूर हो सकें। इनमें कुछ लोग ऐसे भी थे जो बदनाम होकर भी अपना नाम बनाते थे। लेकिन धीरे-धीरे समय बदला तो लोगों को अपनी प्रतिष्ठा और नाम कमाने का नया जरिया भी मिल गया। अब लोग रातों-रात वायरल होना चाहते हैं, ताकि देश-दुनिया के लोग उन्हें जान सकें। लेकिन इसके लिए वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। कोई महिला छोटे बच्चे से शादी करने का झूठा दावा करती है तो कोई अश्लील हरकतों के साथ लोगों को अपना वीडियो देखने के लिए मजबूर करती है। ऐसे लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए बेशर्मी की किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hii_Dream (@sapana_timilsina19)

 इस वायरल वीडियो में नेपाल की रहने वाली सपना तिमिलसिना नजर आ रही हैं। सपना ने खुद अपने अकाउंट से इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है। वह नेपाल की एक सड़क पर स्कर्ट पहनकर खड़ी हैं और ऐसी एक्टिंग कर रही हैं जैसे लिफ्ट मांग रही हों। पहले वह हाथों से इशारा करके गाड़ी रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन उनके इशारों के बाद कोई गाड़ी वहां से नहीं गुजरती। लेकिन सपना को एक वीडियो बनाना था ताकि वो वायरल हो सके। ऐसे में सपना अपनी स्कर्ट को थोड़ा ऊपर खींचती हैं और अपना मुस्कुराता हुआ हाथ दिखाती हैं। बिल्कुल वैसे ही जैसे फिल्मों में दिखाया जाता है. इसके बाद वो हंसने लगती हैं। इस दौरान भी सड़क से कोई गाड़ी नहीं गुजरती। यानी ये वीडियो सिर्फ और सिर्फ वायरल होने के लिए ही बनाया गया था।

Madrassas of UP: यूपी के 513 मदरसों की मान्यता होगी खत्म, बोर्ड की बैठक में फैसला, जानें वजह?

यूजर्स जमकर किया कमेंट

सपना के इस वीडियो को अब तक 8 लाख 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है। इतना ही नहीं इस वीडियो पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं। कृष्णा आचार्य ने कमेंट किया है कि जब गाड़ी गुजर गई तो क्या कैमरामैन से लिफ्ट मांग रही हो? मनीष सिंह ने कमेंट किया है कि वीडियो बनाने के लिए कुछ भी करोगी? गाड़ी आने दो फिर लिफ्ट मांगना। वहीं सुरेश नाम के शख्स ने लिखा है कि ओवरएक्टिंग और बकवास बंद करो। कई यूजर्स ने इस महिला के वीडियो को अश्लीलता से भरा बताया है और उनकी आलोचना की है, कई लोगों ने अभद्र कमेंट भी किए हैं।

ACB Action in Udaipur: उदयपुर में एसीबी का बड़ा एक्शन, वाणिज्य कर विभाग का अधिकारी 8 लाख रुपए घूस लेते अरेस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi रखेंगे Rahul Gandhi का खयाल! मल्लिकार्जुन खड़गे ने जताई इस बात को लेकर चिंता
“हॉकी के सरपंच” के लड़ाकों ने चीन को दी धोबी पछाड़, रिकॉर्ड 5 वीं बार जीती चैंपियंस ट्रॉफी
Himachal Horticulture Policy: बागवानी नीति लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा हिमाचल, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार; जानें कैसे
कॉलेज हॉस्टल में 7 इंजीनियरिंग छात्रों पर लगा गौ मांस पकाने का आरोप.., फिर जो हुआ उसे जान उड़ जाएंगे आपके होश
पितृ पक्ष के दौरान भूलकर भी न करें इन चीजो का सेवन, कहीं लेने के ना पड़ जाएं देने
Jitan Ram Manjhi: ‘दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो’, जीतनराम मांझी ने आतिशी को सीएम चुने जाने पर लपेट दिया
पाकिस्तानी क्रिकेटर के लिए छोड़ा देश, बॉलीवुड को ठुकराया, बेहद दिलचस्प है रही, इस हसीना की लवस्टोरी
ADVERTISEMENT