होम / मारेंगे चमाट तो पहुंच जाओगी बिहार…,टारगेट पूरा ना होने पर बॉस ने कह दी हंसाने और गुस्साने वाली बात

मारेंगे चमाट तो पहुंच जाओगी बिहार…,टारगेट पूरा ना होने पर बॉस ने कह दी हंसाने और गुस्साने वाली बात

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 7, 2024, 6:17 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),HSBC Employee Viral Post: आज के समय में ऑफिस का प्रेशर बिल्कुल अलग लेवल पर है। टारगेट का प्रेशर ऐसा होता है कि लोगों का दिमाग बुरी तरह से खराब हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भी कर्मचारी अपने टारगेट को पूरा करने की पूरी कोशिश करता है। इन सबके बीच मैनेजर डेडलाइन टारगेट की बात करके वर्कप्लेस को पूरी तरह से विषाक्त बना देता है। एक समय था जब लोग ये बातें कह भी नहीं पाते थे, लेकिन अब सोशल मीडिया ने ऐसे लोगों को हिम्मत दी है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों HSBC बैंक से सामने आया है। जहां एक महिला कर्मचारी ने बताया कि उसके ऑफिस का वर्क कल्चर इतना खराब है कि उसे कई बार पैनिक अटैक आ चुके हैं।

नितिका कुमारी नाम की महिला ने लिंक्डइन पर अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि मैंने एक साल पहले HSBC की हैदराबाद ब्रांच जॉइन की थी लेकिन यहां मेरे साथ काफी बुरा व्यवहार किया गया, जिसकी वजह से मैंने अपनी कंपनी छोड़ने का फैसला किया है और अब मैं नोटिस पीरियड सर्व कर रही हूं। जैसे ही ये पोस्ट इंटरनेट पर आई, तुरंत वायरल हो गई।

यहां देखें पोस्ट

अपनी पोस्ट में नितिका ने आगे कहा कि 22 अप्रैल 2024 को मेरे साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया और मेरे सहकर्मी से कहा गया कि “एक बार थप्पड़ मारूंगा, बिहार पहुंच जाओगे।” हम सभी ने मैनेजर से इसकी शिकायत की लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद मैंने ऐसी कंपनी से इस्तीफा देने का फैसला किया। नितिका के मुताबिक, उन्होंने अपने उसी सहकर्मी को ऑफिस परिसर में तंबाकू खाते और थूकते भी देखा है।

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, “आपमें वाकई बहुत हिम्मत है और हर किसी में नहीं होती।” वहीं दूसरे ने लिखा, “ऐसे लोगों को तुरंत ऑफिस से बाहर निकाल देना चाहिए क्योंकि इनकी वजह से पूरे ऑफिस का माहौल खराब होता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैनेजमेंट को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।” इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नितिका ने अपनी पोस्ट में आगे कहा कि 22 अप्रैल 2024 को मेरे साथ काफी बदसलूकी की गई और मेरे सहकर्मी से कहा गया कि “मैं तुम्हें एक थप्पड़ मारूंगा और तुम बिहार पहुंच जाओगे।” हम सभी ने मैनेजर से इसकी शिकायत की लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद मैंने ऐसी कंपनी से इस्तीफा देने का फैसला किया। नितिका के मुताबिक, उसने अपने उसी सहकर्मी को तंबाकू खाते और ऑफिस परिसर में थूकते भी देखा है।

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, “आपमें वाकई बहुत हिम्मत है और हर किसी में नहीं होती।” वहीं दूसरे ने लिखा, “ऐसे लोगों को तुरंत ऑफिस से बाहर निकाल देना चाहिए क्योंकि इनकी वजह से पूरे ऑफिस का माहौल खराब होता है।” एक और यूजर ने लिखा, “मैनेजमेंट को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।” इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के आरोप में सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT