होम / भगवा चादर ओढ़े सो रहा था शख्स, हमलावर ने 15 सेकंड में बरसाए इतने डंडे देखकर खौल जाएगा हर हिंदुओं का खून

भगवा चादर ओढ़े सो रहा था शख्स, हमलावर ने 15 सेकंड में बरसाए इतने डंडे देखकर खौल जाएगा हर हिंदुओं का खून

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 20, 2024, 3:34 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

भगवा चादर ओढ़े सो रहा था शख्स, हमलावर ने 15 सेकंड में बरसाए इतने डंडे देखकर खौल जाएगा हर हिंदुओं का खून

Viral Video ( नई दिल्ली में भगवा चादर सोए एक शख्स पर हमलावर ने डंडे से किया हमला )

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: देश के अलग-अलग राज्यों से नफरत और हेट क्राइम की खबर खूब देखने को मिल रही है। लोग छोटी-छोटी सी बात पर लोगों की हत्या करने को तैयार हो सकते हैं। एक ऐसा की मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। दरअसल, नई दिल्ली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक आदमी दूसरे आदमी को डंडे से काफी बेरहमी से पीटता हुआ नजर आ रहा है। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कर हर कोई सन्न हो जा रहा है।

किस जगह की है ये घटना?

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये घटना नई दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके की है। कहा जा रहा है कि यह हमला बदला लेने के लिए किया गया था। क्योंकि हमलावर को पीड़िता ने सार्वजनिक स्थान पर पेशाब न करने के लिए रोक दिया था। हम आपको बताते चलें कि ये वीडियो 6 अक्टूबर 2024 को पोस्ट किया गया है। लेकिन ये घटना कब की है इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लोगों द्वारा जमकर शेयर किया जा रहा है। 

जिसे दुनिया की कोई ताकत भी नहीं सकती थी हिला…उसी महाबलशाली हनुमान को दिया था इस योद्धा ने हरा, पहली बार कैसे हारे थे बजरंगबली?

हमलावर पीड़ित पर बरसाता है डंडा

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सफेद शर्ट और काली पैंट पहने हमलावर फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति के पास आता है और फिर सोते हुए आदमी पर हमला करने से पहले उसके सिर से चादर हटा देता है। जब एक बार हमलावर को इस बात का भरोसा हो जाता है तो वह उस व्यक्ति पर डंडा बरसाना शुरू कर देता है। अचानक हुए इस घटना से वो डर जाता है और चौंक के उठता है। पीड़ित अपनी जान बचाने के लिए पीछे हटता है। जानकारी के अनुसार आरोपी ने लगभग 15 सेकेंड तक खूब डंडे आरोपी पर बरसाए। इस हमले के दौरान हमलावर के अन्य दोस्त भी मौजूद रहते हैं। 

देर रात को ट्रेन में चढ़ी पति-पत्नी, GRP ने पूछा क्या हुआ? पता चलते ही भागने लगे अफसर

इस यूजर ने किया शेयर

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @najafgarhconfes नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘दिल्ली का सबसे डरावना सीसीटीवी वायरल वीडियो! कुछ ही सेकेंड में उसे 21 बार डंडे से पीटा गया। दिल्ली के मॉडल टाउन में एक आदमी भगवा चादर के नीचे आराम से सोता है। गुंडे बाइक पर आते हैं और लाठियों से मारना शुरू कर देते हैं।’

‘हम बुजुर्गों की संख्या में वृद्धि देखेंगे’, सीएम चंद्रबाबू नायडू ने दक्षिणी राज्यों को लेकर कही बड़ी बात, जल्द लागू होगी ये योजना

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT