होम / Video: दुल्हन की खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाया दुल्हा, अचानक स्टेज से कूदा और कर दी ऐसी करतूत

Video: दुल्हन की खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाया दुल्हा, अचानक स्टेज से कूदा और कर दी ऐसी करतूत

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 29, 2024, 5:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Groom suddenly jumped from stage: आजकल भारतीय शादियाँ बिलकुल बॉलीवुड फिल्म की तरह हो गई हैं, इन दिनों आम लोग भी फिल्मी अंदाज में शादी करने लगे हैं। जिसमें हल्दी, मेहंदी, संगीत, बारात और शादी हर दिन अलग-अलग मनाई जाती है। इन सभी रस्मों में परिवार के सभी सदस्य, रिश्तेदार और दोस्त शामिल होते हैं और सभी मिलकर डांस परफॉर्मेंस देते हैं। ऐसी शादियों के कई मजेदार पलों और मौकों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

अब इस लिस्ट में एक और वीडियो जुड़ गया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में ऑनलाइन वायरल हो रही एक क्लिप में एक दूल्हे का वीडियो है जो अपनी शादी के दिन इतना खुश था कि वह खुद को रोक नहीं पाया और नाच रहे लोगों के बीच जाकर नाचने लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uff Teri Adaa (@uff_teri_adaa__)

Viral News: बुर्का पहन डेट पर आती थी महिला, शादी के बाद पति के उड़ गए होश

इस वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन साथ बैठे हैं। तभी अचानक दूल्हा अपनी माला उठाकर एक तरफ फेंक देता है और कार से उतरकर नाच रहे लोगों के बीच शामिल हो जाता है। लोगों के बीच पहुंचते ही दूल्हा भूल जाता है कि यह उसकी अपनी शादी है और डांस के दौरान इधर-उधर कूदने लगता है और दिलचस्प डांस मूव्स करता है। दूल्हे के इस मजेदार डांस की वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है और इसे अब तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “वह अपनी जिंदगी के हर पल को जी रहा है।” दूसरे ने चुटकी लेते हुए कहा, “मुझे खुद पर डर लग रहा है, मैं खुद पर कैसे काबू रखूंगा।” तीसरे ने लिखा, “इसे कहते हैं भोजपुरी गाने का दीवाना।” चौथे ने लिखा, “अगर जिंदगी में ऐसे डांस नहीं किया तो जिंदगी बेकार है।” पांचवें ने लिखा, “शादी-ब्याह तो होते रहेंगे लेकिन मस्ती बंद नहीं होनी चाहिए।”

VIDEO: मरीज हो तो ऐसा! डॉक्टर से ही करने लगा फ्लर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT