होम / Viral Video: जरा सा झूम लूं मैं… पापा के साथ बच्ची ने किया गजब का डांस, देखें वीडियो

Viral Video: जरा सा झूम लूं मैं… पापा के साथ बच्ची ने किया गजब का डांस, देखें वीडियो

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 8, 2024, 1:04 pm IST

Viral Video

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Viral Video:  मां, पिता, भाई और बहन के साथ आपने कई डांस वीडियो देखे होंगे, लेकिन यह पक्के तौर पर कहा जा सकता है कि ऐसा शायद ही आपने देखा हो। इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक छोटी सी, क्यूट, नन्हीं बच्ची के डांस वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान हैं। लोग एक बारगी यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि एक बच्ची इतनी परफेक्शन और एनर्जी से भरी हो सकती है। एक्सप्रेशन और डांस स्टेप्स देखकर लोग बच्ची की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

पिता के साथ ‘जरा सा झूम लूं मैं…’ पर किया डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जेडीए डांस एकेडमी टोहाना नाम के अकाउंट से पोस्ट किए गए वीडियो रील में एक बच्ची अपने पिता के साथ खुली सड़क पर बॉलीवुड की कल्ट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) में शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माए गए आइकॉनिक गाने ‘जरा सा झूम लूं मैं अरे ना रे ना…’ पर परफॉर्म करती नजर आ रही है। पूरी तरह से वेस्टर्न आउटफिट में सजी बच्ची और उसके पिता ने पीले रंग का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है, साथ ही उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ है। वीडियो के कैप्शन में यूजर्स से पूछा गया है कि आपको यह कैसा लगा?

इंदौर को मिली रेलवे की बड़ी सौगात, आजादी के बाद से नहीं थी यहां सुविधा

पिता और बेटी का डांस

पोस्ट होते ही वायरल हुए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इसे करीब 39 हजार लोगों ने लाइक किया है और करीब 4 हजार लोगों ने शेयर किया है। वहीं, करीब दो हजार लोगों ने इस पर कमेंट किया है। वीडियो रील पर 400 से ज्यादा लोगों ने वोट भी किया है। इंस्टाग्राम पर इस अकाउंट पर पहले भी पिता और बेटी के जुगलबंदी डांस के कई वीडियो पोस्ट किए जा चुके हैं। अलग-अलग वीडियो में लड़की ने लोकगीतों पर भी शानदार परफॉर्म किया है। लड़की के दूसरे वीडियो रील पर भी यूजर्स ने खूब प्यार लुटाया है।

 

2 टुकड़ों में बंटी ट्रेन, मच गई चीख पुकार, आज एक और ट्रेन हादसे से दहल गया देश

‘ब्रह्मांड का सबसे खूबसूरत बेबी डॉल डांस’

जरा सा झूम लूं के वीडियो पोस्ट के कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ‘ब्रह्मांड का सबसे खूबसूरत बेबी डॉल डांस, आई लव यू बेटा। किसी की बुरी नजर इन पर न पड़े।’ एक अन्य ने लिखा, ‘ऑक्सीजन के बिना सांस नहीं ले सकते, इस जोड़ी के बिना डांस नहीं कर सकते।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई ये लड़की अच्छे-अच्छे डांसर्स को भी फेल कर रही है।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘सो क्यूट, छोटी मिर्ची बड़ा धमाल।’ कमेंट सेक्शन में लगभग सभी यूजर्स ने लड़की को आशीर्वाद दिया है और उसके मशहूर डांसर बनने की प्रार्थना की है।

UP News: भिखारी की गुंडागर्दी, भीख ना मिलने पर दी गलियां, फिर विरोध करने पर कर दिया कांड!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kolkata Rape मामले के खिलाफ प्रदर्शन डॉक्टर 21 सितंबर से आवश्यक सेवाएं करेंगे बहाल
Nawada Agnikand: नवादा कांड को लेकर एक्शन में CM नीतीश, अब तक 15 अरेस्ट; 3 कट्टा और खोखा जब्त
तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
ADVERTISEMENT