होम / MP: बीच सड़क पर जादू-टोना और हवन! आग के चारों ओर परिक्रमा… रोंगटे खड़े कर देगा ये वायरल Video

MP: बीच सड़क पर जादू-टोना और हवन! आग के चारों ओर परिक्रमा… रोंगटे खड़े कर देगा ये वायरल Video

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 22, 2024, 10:32 am IST

jabalpur

India News(इंडिया न्यूज), Madhya Pradesh: इंटरनेट पर बहुत सी ऐसी वीडियोज वायरल होती है जिसे देखने के बाद यूजर्स के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसी ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चे में आ गई है जिसमें एक महिला बीच सड़क पर जादू-टोना, तंत्र-यंत्र कर रही थी। कुछ लोगों ने इसे वायरल होने की तरकीब समझी तो कुछ इसे जादू-टोना का नाम दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Madurai Kidnapping Case: गैंगस्टर संग फरार हुई थी IAS की पत्नी, लौटकर आई तो घर के बाहर जहर खाकर दे दी जान, जानें पूरा मामला

वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के एक शहर जबलपुर से हैरान कर देने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें आप देख सकेंगे कि किस प्रकार एक महिला बीच सड़क पर जादू-टोना कर रही है। बीच सड़क पर उसने आग लगाकर एक हवनकुंड जैसा स्थापित किया और फिर उसके इर्द-गिर्द घूमने लगी। सड़क पर गाड़ियों का जाम गया इस महिला के कारण से। इसके बाद आप देख सकेंगे कि किस तरीके से वो उस हवने के आगे अपने बालों को खोलकर सिर घुमाती है। इसे देखकर बहुत से लोग डर और सहम से गए। चलिए अब हम आपको बताते हैं कि महिला के इस करतूत के पीछे की क्या वजह रही।

Sonakshi Sinha के घर गूंजेगी किलकारी? इस तरह पति जहीर संग बाहर निकली एक्ट्रेस

जानें पूरा मामला

इस वीडियो के नीचे एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये वीडियो को बनाने का कारण किसी को डराना नहीं, बल्कि सतर्क करना है ताकि किसी को इससे कोई नुकसान न हो, जब इसके बारे में पता लगाया गया तो कुछ लोगों के अनुसार यहां अपने बच्चे को ढूंढ रही है , और कुछ लोगों का कहना है कि ये अपने बच्चे को बुला रही है तंत्र करके, कुछ लोगों का कहना है कि वो हर सोमवार शाम 7 बजे Write Town stadium के पास करती है।

ये सब लोगों के द्वारा कही गई बातें हैं जो कितनी सच कितनी नहीं इसकी पुष्टि India News नहीं करता।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT