होम / सांप को लगाया शेम्पू, बच्चे की तरह शख्स रखता है ख्याल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सांप को लगाया शेम्पू, बच्चे की तरह शख्स रखता है ख्याल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : July 7, 2024, 2:36 pm IST
ADVERTISEMENT
सांप को लगाया शेम्पू, बच्चे की तरह शख्स रखता है ख्याल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Man Bathing King Cobra

India News (इंडिया न्यूज), Man Bathing King Cobraजब भी जहरीले सांपों का नाम सामने आता है तो कोबरा का नाम सबसे पहले लिया जाता है, हालांकि ये दुनिया का सबसे जहरीला सांप नहीं है। लेकिन कोबरा की लंबाई, फन का फैलाव और जहर की तीव्रता इसे काफी डरावना बनाती है। वैसे तो लोग कोबरा के नाम से ही डरते है। ऐसे में किंग कोबरा अगर सामने आ जाए तो क्या होगा, जो उससे भी बड़ा और जहरीला सांप होता है। कहा जाता है कि अगर किंग कोबरा काट ले तो आधे घंटे से भी कम समय में इंसान की मौत हो सकती है, लेकिन एक शख्स ने उसे नहलाया और शैंपू किया और उसकी ये हरकत देखकर लोग हैरान हैं।

  • सांप को नहलाते हुए शख्स का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर व्यूज की हुई बारिश

सांप को नेहलाते हुए शख्स का वीडियो हुआ वायरल

जानवरों से जुड़े वीडियो अक्सर ट्विटर अकाउंट @AMAZlNGNATURE पर पोस्ट किए जाते हैं। हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें एक शख्स किंग कोबरा को नहलाता हुआ नजर आ रहा है। सांपों को इसलिए नहलाया जाता है क्योंकि उनसे दुर्गंध आने लगती है। इसके अलावा अक्सर उन्हें गर्मियों में नहलाया जाता है ताकि उनका तापमान सामान्य रहे। वो अक्सर गंदे फर्श पर रेंगते हैं इसलिए उनके शरीर पर गंदगी जमा हो जाती है। एक शख्स किंग कोबरा को नहलाता हुआ नजर आ रहा है। Man Bathing King Cobra

Aniruddhacharya ने लिव-इन रिलेशनशिप को किया जानवरों से कंपेयर, इस वजह से भड़के महाराज

वीडियो में शख्स के सामने एक बहुत बड़ा और मोटा किंग कोबरा सांप मौजूद है। उसने अपना फन उठाया हुआ है। शख्स उसके पास बैठा हुआ है। सबसे पहले वो हाथ में शैम्पू लेकर उस पर लगाता है। वो ऊपर से नीचे तक शैम्पू लगाता है। सांप उसे कुछ नहीं कर रहा है, शायद वो उसका पालतू जानवर है। फिर वो उसे पानी से नहलाना शुरू कर देता है. लोग ये देखकर काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

Aniruddhacharya ने बताया शादी से पहले मिलने का फ़ॉर्मूला, इस चीज को ठहराया गलत

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल Man Bathing King Cobra

वीडियो को 12 लाख व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने कहा कि शख्स हेड एंड शोल्डर शैम्पू का इस्तेमाल कर रहा है। वहीं, एक ने कहा कि लगता है इस शख्स को मरना पड़ेगा। एक ने कहा कि सांपों को इसलिए साफ किया जाता है ताकि उनकी गंध चली जाए। वहीं, एक ने कहा कि ये शख्स काफी बहादुर लग रहा है। Man Bathing King Cobra

‘तुम्हारे बाप दादा अंग्रेजों के जूते चाट रहे थे…’ किस बात पर इतना भड़क गए Javed Akhtar?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT