होम / बड़े बड़े हीरो को देता है लुक्स में मात, अपनी उम्र से 20 साल छोटा दिखता है ये शख्स

बड़े बड़े हीरो को देता है लुक्स में मात, अपनी उम्र से 20 साल छोटा दिखता है ये शख्स

Simran Singh • LAST UPDATED : July 20, 2024, 6:18 am IST

Chuando Tan

India News(इंडिया न्यूज), Chuando Tanएक समय था जब लोग एक निश्चित उम्र के बाद अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे। हालांकि, अब स्थिति बदल गई है। सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग तक, हर कोई खुद को स्वस्थ और फिट रखने की कोशिश करता है। यह अलग बात है कि यह हर किसी के बस की बात नहीं है। बहुत कम लोग अपनी बढ़ती उम्र को अपनी जीवनशैली के जरिए रिवर्स एजिंग में बदल पाते हैं।

25-30 की उम्र में किसी व्यक्ति का शरीर और आकार जितना आकर्षक होता है, 55-60 की उम्र में उतनी ही तेजी से ढलने लगता है। हालांकि, आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप उसकी उम्र का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। हम बात कर रहे हैं सेलिब्रिटी फोटोग्राफर चुआंडो टैन की, जो 58 की उम्र में भी 30 से ज्यादा के नहीं लगते।

बुढ़ापा भूल गया है रास्ता…

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, चुआंडो टैन एक मशहूर फोटोग्राफर हैं। हालांकि, 2017 में उन्हें अपने जवां लुक की वजह से काफी लोकप्रियता मिली। चुआंडो टैन ने यह फिटनेस ऐसे ही हासिल नहीं की है, इसके लिए वह कड़ी मेहनत करते हैं। सीएनएन से बात करते हुए टैन ने कहा कि उन्होंने हमेशा जवान बने रहने की अवधारणा पर कभी विश्वास नहीं किया। उन्हें कोई दबाव महसूस नहीं होता क्योंकि उन्हें पता है कि उनकी उम्र बढ़ रही है और वह हमेशा जवान नहीं रह पाएंगे।

Swapna Shastra: यह चार सपने कभी किसी को ना बताएं, भविष्य का देते हैं इशारा

उन्होंने अपने यंग लुक को कैसे बनाए रखा?

ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टैन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को 2017 में एक चीनी कंपनी ने प्रमोट किया था। इसके बाद वह अपनी फिटनेस और यंग लुक के लिए मशहूर हो गए। टैंग कहते हैं कि उनकी हेल्दी लाइफस्टाइल के अलावा उनके जीन भी इसका श्रेय पाने के हकदार हैं।

देश Mumbai Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर मची खलबली; इस बड़ी वजह से इंडिगो, अकासा और स्पाइसजेट ने किया अलर्ट जारी  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
ADVERTISEMENT