होम / Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में मैट्रिक्स जैसा स्टंट कर रहा था व्यक्ति, कोच का गेट था खुला, वीडियो वायरल

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में मैट्रिक्स जैसा स्टंट कर रहा था व्यक्ति, कोच का गेट था खुला, वीडियो वायरल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 14, 2023, 3:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro, दिल्ली:  मेट्रो आवागमन का साधन होने के साथ-साथ अब ऐसा काम का मंच भी बनता जा रहा है जहां से लोग सुर्खिंयों में आ जाते है। डांस करने वाली लड़कियों, मेट्रो में लड़ाकू और अश्लील हरकत, कैमरे में कैद लोगों की बेतुकी हरकतें सुर्खियां बटोरती रहती हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) द्वारा यात्रियों को जिम्मेदारी से व्यवहार करने के लिए कहने के बावजूद, यात्रियों के साथ अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती रहती हैं।

  • दिल्ली में मेट्रो होते है वायरल
  • यात्री को खतर हो सकता था
  • लोगों ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर फिलहाल वायरल हो रहे एक वीडियो में एक व्यक्ति को दिल्ली मेट्रो के एक कोच के अंदर खड़े होकर, फिल्म मैट्रिक्स के एक प्रतिष्ठित दृश्य को दोहराते हुए देखा जा सकता है। यह काम इस वक्त किया जाता है जब कोच के दरवाजे खुले होते है, यह यात्री के लिए खतरा भी हो सकता था। जैसे ही गेट बंद होने लगते हैं, वह तेजी से रास्ते से हट जाता है और खुद को रिकॉर्ड करते हुए कुछ स्टंट करना शुरू कर देता है।

कीनू रेव्स से हुए तुलना

सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लोगों ने वीडियो पर टिप्पणी भी की। एक यूजर ने लिखा कि डीएमआरसी को इन रीलर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है। यह एक सार्वजनिक स्थान है। एक अन्य यूजर ने उनकी तुलना “कीनू रेव्स” से करते हुए उनकी प्रशंसा की।

हाथापाई का वीडियो वायरल

अगस्त की शुरुआत में दो महिलाओं की तीखी बहस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जबकि हाथापाई का मुख्य कारण स्पष्ट नहीं है, गुलाबी कुर्ता पहने एक महिला को काले रंग के सह-यात्री पर आक्रामक रूप से चिल्लाते देखा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो से लोग नाराज हो गए और उन्होंने दिल्ली मेट्रो के अभद्र व्यवहार का केंद्र बनने पर चिंता व्यक्त की।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT