होम / डॉक्टर्स की कॉन्फ्रेंस में अश्लील डांस, वीडियो में डांसर के साथ भद्दा डांस करते दिखे 'धरती के भगवान'

डॉक्टर्स की कॉन्फ्रेंस में अश्लील डांस, वीडियो में डांसर के साथ भद्दा डांस करते दिखे 'धरती के भगवान'

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 25, 2024, 12:28 pm IST

Chennai Doctor Viral Dance: डॉक्टर्स की कॉन्फ्रेंस

India News (इंडिया न्यूज), Chennai Doctor Viral Dance: सोशल मीडिया पर आए दिन कई डांस वीडियो वायरल होते है, लेकिन कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते है जिसकी हमें उम्मीद कम करते हैं। हाल ही में चेन्नई में एक होटल में डॉक्टरों के सम्मेलन के दौरान महिला का डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी इसकी काफी निंदा हो रही है, लोग इसे अश्लील और अशिष्ट बता रहे हैं।

महिला के साथ अश्लील डांस करते नजर आए डॉक्टर

गौरतलब है कि एसोसिएशन ऑफ कोलन एंड रेक्टल सर्जन्स ऑफ इंडिया के वार्षिक सम्मेलन से प्रदर्शन का वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इस वीडियो महिला डांसर को कई प्रतिनिधियों के साथ मंच साझा करते हुए दिखाया गया। वीडियो में वह जैकलीन को कॉपी करते हुए बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रही है। जहां कुछ बुजुर्ग डॉक्टर्स उसके साथ ठुमके लगा रहे हैं और कई डॉक्टर्स तो उसे पकड़कर नाच रहे हैं। डॉक्टरों के हाथों में शराब से भरा ग्लास भी है और सभी नशे में चूर होकर लड़की के साथ मस्ती कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक यह कॉन्फ्रेंस 19 और 21 सितंबर को हुई थी। जिसकी वीडियो अब वायरल हो रहा है।

गधे के दूध से नहाती थी ये रानी? जिसकी खूबसूरती से कोई भी राजा हो जाता था दीवाना

वायरल हो रहे इस वीडियो में “ACRSICON 2024″ लिखा एक बैनर भी देखा जा सकता है जो चिकित्सा सम्मेलन का संकेत देता है. इस वीडियो पर लोगों को अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”डॉक्टरों के सम्मेलन में ऐसा अश्लील नृत्य देखना बकवास है, जहां अभी भी शराब परोसी जा रही है। यह सारा पैसा इनडायरेक्ट रूप से लोगों से हासिल किया जाएगा।”

मरीजों का पैसा एक लड़की को नचवाने के लिए किया यूज किया जा रहा है

उन्होंने पूछा, “यह एसोसिएशन ऑफ कोलन एंड रेक्टल सर्जन्स ऑफ इंडिया का वार्षिक सम्मेलन है, जो 19 से 21 सितंबर को चेन्नई में आयोजित किया गया था. मैं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से यह जानना चाहता हूं कि क्या यह मानव शरीर रचना विज्ञान में किसी तरह का प्रशिक्षण है? बूढ़े डॉक्टरों द्वारा सार्वजनिक रूप से महिलाओं को पकड़ना चिकित्सा पद्धति का कौन सा हिस्सा है?” वही एक यूजर ने लिखा – यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, जहां मरीजों का पैसा एक लड़की को नचवाने के लिए किया जा रहा है। आखिरकार नुकसान मरीजों का ही है।

Monu Kalyane Wife Suicide: BJP नेता की पत्नी ने की आत्महत्या, मोनू कल्याणे की हत्या के 3 महीने बाद फंदे से लटका मिला शव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT