होम / स्ट्रीट फूड में हुआ नया आविष्कार, गुटके वाले ब्रेड-ऑमलेट वायरल

स्ट्रीट फूड में हुआ नया आविष्कार, गुटके वाले ब्रेड-ऑमलेट वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : July 10, 2024, 8:45 am IST

Gutka Wale Bread-Omelette

India News (इंडिया न्यूज), Gutka Wala Bread-Omeletteदेश में गुटखा खाने के शौकीन लोगों की कमी नहीं है। घर से लेकर दफ्तर तक तंबाकू युक्त गुटखा हमेशा उनके मुंह में रहता है। कुछ लोग तो सड़क पर चलते हुए भी गुटखा मुंह में रखते हैं। इतना ही नहीं ऐसे लोग मुंह से निकलने वाले लाल पानी को सड़क पर कहीं भी थूकने से नहीं कतराते। इसका खामियाजा अक्सर उनके पीछे चल रहे लोगों को भुगतना पड़ता है। लेकिन ऐसे गुटखा प्रेमियों के लिए बाजार में एक नई डिश आई है, जिसका नाम है गुटका ब्रेड-आमलेट है।

  • सोशल मीडिया पर गुटके वाला आमलेट वायरल
  • इस तरह यूजर्स ने किया रिएक्ट

गुटका ब्रेड-आमलेट हो रहा वायरल

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन लोग इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि गुटका ब्रेड-आमलेट खाएं या थूक दें। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्रेड-आमलेट बेच रहा दुकानदार पहले गुटके को हाथों से फाड़ता है। फिर डिब्बे के अंदर एक अंडा डालता है। उसमें गुटका डालता है और दोनों को जल्दी से मिलाता है। इसके बाद मुस्कुराते हुए वह आमलेट को तवे पर पलटता है। साथ ही उस पर ब्रेड भी रखता है। कुछ देर भूनने के बाद वह गुटखा प्रेमियों को परोसता है। Gutka Wala Bread-Omelette

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shivam_khatana54 (@shubham_khatana54)

पूजा में निकले नारियल खराब तो चमक सकती है किस्मत, ये है शुभ अशुभ प्रभाव

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @shubham_khatana54 नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसका कैप्शन है, “गुटखा खाने वाले खत्म हो जाएंगे” इस वीडियो में अब तक 3 करोड़ 88 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 5 लाख 38 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और लाखों लोगों ने इसे शेयर भी किया है। इस वीडियो पर अब तक 41 सौ से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

भगवान शिव की तरह ही त्रिनेत्र धारी है वाराणसी के गणेश जी, दर्शन मात्र से रोगों से मिलता है छोड़कर

इस तरह से यूजर्स ने किया रिएक्ट Gutka Wala Bread-Omelette

एक यूजर ने कमेंट कर पूछा है कि इसे खाना चाहिए या थूक देना चाहिए? सुनील पाल नाम के शख्स ने लिखा है कि इसमें थोड़ा गोबर मिलाना चाहिए था। शिरॉय कहते हैं कि मैं इसे कहां से लाऊं? मुझे इसका स्वाद लेना है। लेकिन अमित कुमार इस बात से काफी परेशान दिखे। अमित ने अपने कमेंट में लिखा है कि ऐसे लोगों को जेल क्यों नहीं होती जो समाज में गंदगी फैला रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि गुटखा थूकना पड़ता है। अगर ऐसे ही खाएंगे तो पेट के अंदर ले जाना पड़ेगा और मुंह की जगह पेट में कैंसर हो जाएगा।

Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

India News PM Modi Russia Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऐतिहासिक रूस यात्रा, भारत-रूस के बीच 9 समझौतों पर हस्ताक्षर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT