होम / VIDEO: मरीज हो तो ऐसा! डॉक्टर से ही करने लगा फ्लर्ट

VIDEO: मरीज हो तो ऐसा! डॉक्टर से ही करने लगा फ्लर्ट

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 28, 2024, 9:05 pm IST
VIDEO: मरीज हो तो ऐसा! डॉक्टर से ही करने लगा फ्लर्ट

VIDEO: मरीज हो तो ऐसा! डॉक्टर से ही करने लगा फ्लर्ट

India News (इंडिया न्यूज), Patient flirt doctor: दुनिया में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है जो खूबसूरत लड़कियों को देखते ही उनसे फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं। हालाँकि, आजकल की लड़कियाँ भी कम तेज़ नहीं हैं, वे तुरंत समझ जाती हैं कि कौन उनके साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश कर रहा है। फिर जरूरत पड़ने पर करारा जवाब भी देती हैं।आमतौर पर लड़के पार्क या सार्वजनिक जगहों पर बैठी या चलती लड़कियों से फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं, लेकिन क्या आपने किसी को अस्पताल में फ्लर्ट करते देखा है? जी हां, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मरीज अस्पताल के अंदर महिला डॉक्टर से फ्लर्ट करने की कोशिश करता नजर आ रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अस्पताल के अंदर एक शख्स बिस्तर पर लेटा हुआ है और उसके सामने एक महिला डॉक्टर मास्क लगाए बैठी है।इस दौरान शख्स उनसे पूछता है, ‘क्या आप शादीशुदा हैं?’ इस पर महिला डॉक्टर नाराज हो जाती है और मरीज के साथ दुर्व्यवहार करने लगती है।वह मरीज से कहती है कि ‘यह सवाल पूछने की यही जगह है।’ मेरे साथ होशियार बनो।दावा किया जा रहा है कि इस महिला डॉक्टर का नाम आयशा शाहबाज है, जो पाकिस्तान की रहने वाली है और रावलपिंडी के होली फैमिली हॉस्पिटल में काम करती है। खैर, वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह स्क्रिप्टेड है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Shahbaz (@ayeshashahabaz21)

Swati Maliwal Case: बिभव कुमार की मुश्किलें बढ़ी, 3 दिनों की मिली पुलिस कस्टडी

आयशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह के वीडियो शेयर करती रहती हैं।उन्होंने मरीज का चुलबुला वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसे अब तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं।कोई कह रहा है कि ‘मरीज डॉक्टर से ज्यादा स्वस्थ दिखता है’ तो कोई कह रहा है कि ‘मैं सोच रहा था कि ये सवाल पूछने पर डॉक्टर उसे थप्पड़ मार देगा।’ इसी तरह कुछ यूजर्स मजाक करते हुए कह रहे हैं कि ‘भाई ने यह सवाल गलत जगह पूछा, उन्हें यह सवाल अस्पताल के बाहर कहीं पूछना चाहिए था।’

Viral News: बुर्का पहन डेट पर आती थी महिला, शादी के बाद पति के उड़ गए होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT