होम / Viral video: 'दरोगा की बेटी हूं…', पुलिस अधिकारी की बेटी की एक शख्स से तीखी बहस वायरल

Viral video: 'दरोगा की बेटी हूं…', पुलिस अधिकारी की बेटी की एक शख्स से तीखी बहस वायरल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 21, 2024, 2:22 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Viral video: एक लड़की ने खुद को पुलिस अधिकारी की बेटी बताकर एक शख्स के साथ जमकर हंगामा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्लिप में महिला आक्रामक रूप से गुस्सा व्यक्त करते हुए और उस व्यक्ति को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी देते हुए कहती है कि उसके पिता और उसका पूरा परिवार पुलिस विभाग से जुड़ा हुआ है। महिला ने कहा, ”तभाई मचा दूंगी पुलिस वाली की बेटी हूं”। जैसे ही लड़ाई बढ़ती है, पुलिस की वर्दी पहने एक व्यक्ति प्रवेश करता है और उस व्यक्ति को गालियाँ देता है और उसे दृश्य रिकॉर्ड करने से रोकता है। झगड़ा रात में हुआ, हालांकि विशिष्ट स्थान स्पष्ट नहीं है।

वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर “घर के कलेश” हैंडल द्वारा साझा किया गया था और इसे 473K से अधिक बार देखा गया है। क्लिप के कैप्शन में लिखा है, “मैं एक पुलिस अधिकारी की बेटी हूं… मैं तबाही मचा दूंगी… याद रखें, मैं एक लड़की हूं… पूरा परिवार पुलिस में है।”

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने महिला की इस हरकत के लिए आलोचना की।

पिछले साल इसी तरह की एक घटना में, उत्तर प्रदेश के हजरतगंज के एक युवक ने पार्किंग स्थल पर इसी तरह की अराजकता पैदा की थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में वह एक जज का बेटा होने का दावा करते हुए पुलिस को कड़ी कार्रवाई की धमकी दे रहा है क्योंकि उसकी कार को नो-पार्किंग जोन से हटा दिया गया था।

यह भी पढ़ेंः-

Telangana Shocker: फालूदा में हस्थमैथुन कर वीर्य मिलाया युवक, वीडियो देखकर आइसक्रीम लवर हो जाएंगे शॉक्ड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT