होम / 143 की स्पीड से गाड़ी चला रहे इन्फ्लूएंसर ने बाइक को मारी टक्कर, वीडियो में बोला 'गिर गया, कोई बात नहीं', अब मिलेगा सबक?

143 की स्पीड से गाड़ी चला रहे इन्फ्लूएंसर ने बाइक को मारी टक्कर, वीडियो में बोला 'गिर गया, कोई बात नहीं', अब मिलेगा सबक?

Ankita Pandey • LAST UPDATED : August 30, 2024, 12:13 pm IST

Rajat Dalal Viral Video

India News (इंडिया न्यूज), Rajat Dalal: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रजत दलाल का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रहा व्यक्ति रजत दलाल है जो पूरी तरह से व्यस्त सड़क पर 140+ किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से गाड़ी चला रहा है। तेज रफ्तार के कारण उसने एक बाइत सवार को टक्कर मार दी और आगे निकल जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल एक्टिविस्ट दीपिका नारायण भारद्वाज ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह वीडियो शेयर किया है। उनके कैप्शन में लिखा कि, “आदतन अपराधी रजत दलाल ने व्यस्त शहर के हाईवे पर 143 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से गाड़ी चलाते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी।” सोशल एक्टिविस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स से सड़कों की पहचान करने और पुलिस को टैग करने का आग्रह भी किया।

Viral Video:थाने के बंद कमरे में क्रूरता की हदें पार, पहले महिला को पटका…फिर जो हुआ उसे देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

‘यह मेरा रोज का काम’

कार की पीछे की सीट पर बैठे एक शख्स ने वीडियो को रिकॉर्ड किया है जिसमें एक व्यक्ति व्यस्त सड़क पर लापरवाही से गाड़ी चलाता हुआ दिखाई दे रहा है और साथ में बैठी महिला को आश्वस्त करते हुए कह रहा है, “आप बेफिक्र रहो।” कुछ ही देर बाद, वह एक बाइक सवार को टक्कर मारता है और यह कहते हुए टाल देता है, “गिर गया, कोई बात नहीं। रोज का यही काम है मैडम।” महिला, स्पष्ट रूप से परेशान होकर उससे विनती करती है, “सर, सर, ऐसा मत करो।”

लोग कर रहे हैं गिरफ्तारी की मांग

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। रजत दलाल लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्रेंड कर रहा है। हालांकि, अभी तक यह बात सामने आई है कि उसके खिलाफ कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कहां का है। लोग वीडियो पोस्ट कर दिल्ली, फरीदाबाद और गुरुग्राम पुलिस को टैग कर रहे हैं और ब्रोकर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

‘मैम, हेल्प कर दो’ बोलकर प्राइवेट पार्ट….डिलिवरी एजेंट ने महिला के साथ की घटिया हरकत, जानकर खून खौल जाएगा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर
Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच ‘वीडियो गेम’ शुरू, आरजेडी ने की शुरुआत JDU ने भी दिया जवाब
Himachal News: शिक्षण संस्थानों में लागू नहीं हो रहे नियम, 15 को जारी किए नोटिस
Bihar School News: शिक्षा विभाग आई एक्शन में! 99 स्कूलों के रजिस्ट्रेशन रद्द करने की प्रक्रिया शुरू
भगवान गणेश की पूजा में भुलकर भी नही चढ़ाई जाती है तुलसी, जानें इसके पीछे का राज
Kolkata Blast: इस जगह अचानक फटा बम, सुन्न हो गए आस-पास के इलाके, यहां भी मिल चुका है संदिग्ध ‘बैग’
Maharashtra में कांग्रेस की चुनावी राह कठिन…जानें पार्टी को लेकर क्या है महाराष्ट्र के लोगों की सोच, लग सकता है बड़ा झटका
ADVERTISEMENT