होम / पहले प्यार फिर हुई हाथापाई, गाड़ी में एक दूसरे पर थप्पड़ों की बौछार करते दिखें पति-पत्नी

पहले प्यार फिर हुई हाथापाई, गाड़ी में एक दूसरे पर थप्पड़ों की बौछार करते दिखें पति-पत्नी

Babli • LAST UPDATED : September 10, 2024, 8:08 am IST

Relationship Couple Fighting Video

India News (इंडिया न्यूज़), Relationship Couple Fighting Video: सोशल मीडिया पर छोटी सी छोटी चीजें भी तेजी से वायरल हो जाती है। ऐसे में हाल ही में एक वीडियो हर तरफ छाया हुआ है जिसमें पती-पत्नी कार में बैठकर एक-दूसरे के गालों को सहलाते हुए रोमांस कर रहे थे। लेकिन यह प्यार चंद सेकंड में झगड़े में बदल गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह वीडियो इस बात का जीता जागता उदाहरण है कि जब प्यार हद से आगे बढ़ जाता है तो क्या होता है। यह कहते हुए नेटिजन्स ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे से भिड़ जाता है। दोनों एक-दूसरे के गालों को सहलाते हुए प्यार बांट रहे थे। लेकिन चंद सेकंड में ही दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है।

  • वायरल वीडिया पर नेटिजन्स का रिएक्शन
  • वायरल वीडियो में क्या है?

वीडियो बनाने के चक्कर में युवक ने जहरीले सांप को मुंह में दबाया फिर हो गया कांड

वायरल वीडिया पर नेटिजन्स का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने वाले नेटिजन्स ने कहा कि शुक्र है कि कार नहीं चल रही थी। अगर कार चल रही होती तो निश्चित तौर पर कोई दुर्घटना हो सकती थी। कुछ लोगों ने कहा कि यह इस बात का अच्छा उदाहरण है कि कैसे बिना किसी वजह के लड़ाई शुरू हो जाती है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो मजे के लिए बनाया गया है। तो इस वीडियो को देखने का मजा लें। कई लोगों ने कमेंट किया है कि दोनों के बीच ऐसी कोई लड़ाई नहीं हुई है। लेकिन नेटिजन्स उन्हें पति-पत्नी समझकर पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

 कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कमेंट किया है। उनका कहना है कि इस तरह के वीडियो घरेलू हिंसा को बढ़ावा देते हैं। वीडियो को अलग-अलग टाइटल के साथ शेयर किया जा सकता है।

लड़की को 350 मीटर घसीटते रहे बदमाश, वीडियो में दिखी ऐसी बहादुरी देश भर में हो गई वायरल

वायरल वीडियो में क्या है?

कार की आगे वाली सीट पर पति-पत्नी साथ बैठे हैं। पत्नी पति के कंधे पर सिर रखकर बैठी है। तभी पति प्यार से पत्नी के गाल पर थपकी देता है। पत्नी भी पति के गाल पर थपकी देती है। फिर पति थोड़ा जोर से गाल थपथपाता है। इस पर पत्नी भी वैसा ही करती है। गाल थपथपाना एक खेल में बदल जाता है और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। पति-पत्नी एक-दूसरे के चेहरे पर बार-बार थप्पड़ मारने लगते हैं। इस वीडियो को @thakuraman1111 अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे 9.85 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर 100 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

सांप और नेवले की लड़ाई में इस जीव ने मारी बाजी, अपने आप को हारता देख कैसे फरार हुए नागराज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT