होम / Mother Son Video: मां संग रोमांटिक अंदाज में घूमता दिखा बेटा, वीडियो देख भड़के यूजर्स ने कर दी ये मांग -IndiaNews

Mother Son Video: मां संग रोमांटिक अंदाज में घूमता दिखा बेटा, वीडियो देख भड़के यूजर्स ने कर दी ये मांग -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 6, 2024, 6:50 pm IST
Mother Son Video: मां संग रोमांटिक अंदाज में घूमता दिखा बेटा, वीडियो देख भड़के यूजर्स ने कर दी ये मांग -IndiaNews

Mother Son Video

India News (इंडिया न्यूज), Mother Son Video: दुनिया में मां और बेटे का रिश्ता सबसे खास, पवित्र और सम्मानजनक माना जाता है। लेकिन कुछ लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए इस रिश्ते को भी बदनाम करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर एक मां और बेटे के कई वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं। ये महिला खुद को संतूर मॉम कहती है। लेकिन उसके वीडियो कई लोगों को इतने बुरे लगते हैं कि लोग उसे देखकर गुस्सा हो जाते हैं। हाल ही में महिला ने अपने बेटे के साथ एक और वीडियो बनाया, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में साथ घूमते नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर लोग इतने गुस्से में आ जाते हैं कि उसकी गिरफ्तारी की मांग तक करने लगते हैं।

मां-बेटे का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि, इंस्टाग्राम यूजर रचना (@santoormomrachna) को 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उसके वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन कमेंट में हर कोई उसे खूब ट्रोल करता है और शायद ही कोई ऐसा हो जो उसके वीडियो पर उसकी तारीफ करे। इन वीडियो में वो ज्यादातर अपने बेटे के साथ नजर आती है। दोनों को देखकर लोग उन्हें प्रेमी-प्रेमिका मान लेते हैं। महिला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट की हैं, जिससे पता चलता है कि उसकी शादी बहुत कम उम्र में हो गई थी। इस वजह से वह आज भी बूढ़ी नहीं लगती।

Video: हवा में उड़ी तेज रफ्तार Kia Carens, लाल बत्ती पार करते समय कई बार पलटी -India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachna (@santoormomrachna)

वीडियो हो रहा खूब वायरल

बता दें कि, हाल ही में महिला ने अपने पति के साथ एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उसने पति को शादी की 17वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दी। जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमें दोनों सड़क पर चलते हुए रोमांटिक गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं। इस वीडियो को 51 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने कहा कि मां-बेटे के रिश्ते को बदनाम नहीं करना चाहिए। वहीं कई लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की। एक ने गुस्से में कहा कि ऐसी मां न हो तो अच्छा है!

T20 World Cup: ICC ने बदला पाकिस्तानी टीम को होटल, कारण जानकर रह जाएंगे दंग -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT