होम / महिला के बैग में मिली ऐसी चीज, एयरपोर्ट पर होना पड़ा शर्मिंदा, फिर बताई सच्चाई

महिला के बैग में मिली ऐसी चीज, एयरपोर्ट पर होना पड़ा शर्मिंदा, फिर बताई सच्चाई

Babli • LAST UPDATED : July 4, 2024, 9:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Airport Funny Moment: एयरपोर्ट से जाने वाले हर इंसान के सामान की तलाशी ली जाती है। छोटी से छोटी चीजों को सुरक्षाकर्मी अच्छे से जाचंते हैं। तभी वह सामान अंदर जा पाता है। लेकिन कई बार कुछ गलतफहमियों की वजह से मामला उलटा पड़ जाता है। हाल ही में ऐसे ही एक घटना एयरपोर्ट पर देखी गई जहां एक महिला एयरपोर्ट पर उस समय पूरी तरह से शर्मिंदा हो गई जब उसके पावर बैंक की वजह से सुरक्षा कर्मियों में खलबली मच गई। बता दे की एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मी उस पावर बैंक को कुछ और समझ रहे थे जिसकी वजह से उसे महिला को काफी शर्मिंदगी महसूस होने लगी। कनाडा के वैंकूवर की रहने वाली महिला ने पूरी घटना के बारे में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसे शर्मसार घटना बताया।

  • महिला ने शेयर किया ट्वीट
  • बताया परेशान करने वाली घटना
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया मजाक

दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, Anant-Radhika की शादी की तैयारियां हुई शुरू, देखें वीडियो

महिला ने शेयर किया ट्वीट

बता दें की महिला का नाम लूसिया है और यह सीनियर कॉन्सेप्ट लेखक है। जैसे ही महिला अपने सामान की जांच करवा रही थी तभी देखते ही देखते ये जांच एक शर्मनाक पूछताछ में बदल गई। दरअसल हैरान सुरक्षा कर्मियों ने उनके फोन के पावर बैंक को पहले तो चाकू और फिर यौन सुख देने वाला खिलौना समझा। अपने ट्विटर पर इस घटना के बारे में बताते हुए महिला ने गैजेट की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि कैसे उसे यह शर्मनाक पल हमेशा परेशान कर देगा। बैक पैकिंग की इस गलती के बारे में महिसा का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बताया परेशान करने वाली घटना

जानकारी के मुताबिक इस महिला ने बताया, मुझे एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने रोका और मुझसे पूछा कि क्या मेरे पास चाकू है तो मैंने मना कर दिया, क्योंकि मेरे पास कोई चाकू नहीं था। फिर उन्होंने अजीब तरीके से पूछा कि क्या मेरे बैग में यौन सुख देने वाला खिलौना है। यह सुनकर मैं डर गई। बाद में पता चला कि वह मेरे ब्लिजकॉन एक्सक्लूसिव डियाब्लो पावर बैंक के बारे में बात कर रहे थे।

Hardik & Natasa: फाइनल के बाद हार्दिक से नहीं की फोन पर बात, अब 75 लाख की गाड़ी में कहा घुम रही है नताशा

सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया मजाक

पोस्ट पर शेयर करते हुए एक यूजर ने मजाक में कहा, जिस व्यक्ति ने एक सवाल पूछा था वह यह उम्मीद कर रहा था कि आप उसे चाकू ही कहेंगे, ताकि उसे अगला प्रश्न ना पूछना पड़े। वहीं दूसरे ने लिखा, अरे मेरे साथ भी एयरपोर्ट पर इसी पावर बैंक के साथ ऐसे ही घटना हुई थी उन्होंने मुझे साइड में खींचा और कहा कि क्या है या अजीब लग रहा है। तीसरे ने कहा, मुझे लगा कि अमेरिका में एयरपोर्ट सुरक्षा के लिए आपको चेक किए गए बैगेज में जादू शक्ति वाले पावर बैंक रखना पड़ता है ना।

Juhi Chawla की सास ने रद्द किए थे एक्ट्रेस शादी के 2000 निमंत्रण, घर पर करवाया था ये काम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT