होम / दिल्ली की इस मार्केट में चोरी करते पकड़ी गई चोरनियां, शख्स ने मजेदार अंदाज में वीडियो बनाकर खूब लूटे मजे

दिल्ली की इस मार्केट में चोरी करते पकड़ी गई चोरनियां, शख्स ने मजेदार अंदाज में वीडियो बनाकर खूब लूटे मजे

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 29, 2024, 2:19 pm IST
दिल्ली की इस मार्केट में चोरी करते पकड़ी गई चोरनियां, शख्स ने मजेदार अंदाज में वीडियो बनाकर खूब लूटे मजे

Delhi Viral Video: दिल्ली वायरल वीडियो

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Viral Video: आपने अक्सर ऐसा सुना होगा कि जहां भीड़-भाड़ वहां चोर, जी हां बाजारों की भीड़ शातिर चोरों का मौजूद होना आजकल आम बात है। कई चोर लोगों के पर्स चोरी कर लेते है तो कई दुकानदारों का सामान। दिल्ली की कई ऐसी मार्केट है जहां लोगों की भीड़ हमेशा रहती है और वहां अक्सर लोगों की सूचना के लिए बैनर लगे होते है कि चोरों से सावधान रहें अपनी सामान की रक्षा करें। दरअसल हाल ही में दिल्ली की सरोजनी नगर मार्केट में दो शातिर चोरनियां चोरी करते हुई पकड़ी गई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

भाई ने आपदा में अवसर ढूंढ लिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है इस वीडियो सरोजनी मार्केट का बताया जा रहा है वीडियो में दो महिलाएं भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर चोरी करने में मस्त है वहीं इस दौरान एक आपदा में अवसर ढूंढ महिलाओं की इस करतूत का वीडियो बनाते हुए खूब मजे लूट रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो बना रहा शख्स कैमरे पर अपने आप को दिखाकर कहता है कि, ‘गाइज, आज सरोजनी के अंदर 2 चोरनिया पकड़ी गई है, मैं आपको ऐसी ही अपडेट देता रहूंगा।’ फिर वह शख्स कैमरे को लड़ाई की ओर मोड़ देता है, जहां दुकान पर दुकानदार 2 महिलाओं की चोरी पकड़ने के बाद उनसे बहस करता हुआ नजर आता है।

Sunita Williams Rescue Mission: सुनीता विलियम्स को अंतरिक्ष से वापस लाने के लिए अभियान लांच, किया गया क्रू-9 मिशन शुरू

चोर बाजार में चोरी हो रही है। सच में घोर कलयुग

इस वीडियो को सोशल मीडिया के X पर @gharkekalesh नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। जिसे पोस्ट करते हुए लिखा, कलेश। इन दो महिला चोरों को चोर बाजार में जनता ने पकड़ लिया। बता दें इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं वहीं यूजर्स ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखता हैं, भाई दो चोरनियां पकड़ी गई है। भाई को तो कंटेंट मिल गया आज। दूसरे लिखता हैं, बताओ चोर बाजार में चोरी हो रही है। सच में घोर कलयुग।

खंडहर की खुदाई कर रहे थे मजदूर, तभी आई ऐसी आवाजें, खोलकर देखा तो फटी रह गई सबकी आंखे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT