होम / चंद पैसे में 'स्वर्ग में बनेगा घर', चर्च के वायरल वीडियो का जानें क्या है सच

चंद पैसे में 'स्वर्ग में बनेगा घर', चर्च के वायरल वीडियो का जानें क्या है सच

Simran Singh • LAST UPDATED : July 3, 2024, 11:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Church Selling Plots In Heaven: हिंदू, मुस्लिम, ईसाई… धर्म कोई भी हो, हर धर्म में स्वर्ग और नर्क की अपनी-अपनी परिभाषा दी गई है। आपने हमेशा धर्मगुरुओं से सुना होगा कि जो पाप करेगा वो नर्क जाएगा और जो अच्छे कर्म करेगा वो स्वर्ग जाएगा। लेकिन इस चर्च की मानें तो अब पाप और पुण्य का हिसाब लगाने की जरूरत नहीं है। बल्कि अगर आपके पास ढेर सारा पैसा है तो आप धरती पर बैठे-बैठे ही स्वर्ग में अपना घर बना सकते हैं। ये ऑफर एक चर्च की तरफ से दिया जा रहा है। इस चर्च के मुताबिक आप करीब 8000 रुपये प्रति वर्ग मीटर की कीमत चुकाकर स्वर्ग में अपना प्लॉट खरीद सकते हैं। दरअसल, मेक्सिको का एक चर्च इन दिनों अपने अजीबोगरीब ऑफर को लेकर चर्चा में बना हुआ है।

  • स्वर्ग में खरीदे 100 डॉलर में जमीन
  • भगवान के बगल में ले घर

ये है सिक्किम का सिद्धि विनायक मंदिर, दर्शन मात्र के लिए करोड़ों मील दूर से आते है भक्त

ईश्वर से की थी बात

मेक्सिको का ये चर्च स्वर्ग में प्लॉट बेचने का ऑफर दे रहा है। चर्च ऑफ द एंड ऑफ टाइम्स के नाम से मशहूर इग्लेसिया डेल फाइनल डे लॉस टिमपोस ने दावा किया है कि उसके पादरी की 2017 में ईश्वर से व्यक्तिगत मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के दौरान उन्हें ईश्वर से दिव्य स्वीकृति मिली थी। इस पादरी के अनुसार, आप स्वर्ग में 100 डॉलर यानी करीब 8,000 रुपये प्रति वर्ग मीटर की दर से ज़मीन सुरक्षित कर सकते हैं। Church Selling Plots In Heaven

बुधवार को करें इस नियम से गणेश जी की पूजा, सुख शांति की होगी बरकत

भगवान के बगल में बनेगा घर Church Selling Plots In Heaven

इतना ही नहीं, इस पादरी ने भगवान के महल के पास एक खास जगह पर गारंटीड जगह देने का भी वादा किया है। चर्च के इस पोस्टर में बादलों के बीच पवित्र घर की तस्वीरें ऑनलाइन फैल रही हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस घर को खरीदने के लिए आपको भुगतान के लिए एक बहुत ही लचीली योजना भी दी गई है। आप इस भुगतान के लिए PayPal, Google Pay, Visa, MasterCard और American Express जैसे कई विकल्प चुन सकते हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सुनहरी किरणों के बीच एक आलीशान हवेली दिखाई दे रही है, जिसमें चार लोगों का एक खुशहाल परिवार है। इस पोस्टर से यह भी पता चलता है कि चर्च ने स्वर्ग में इन ज़मीनों को बेचकर 2017 से अब तक लाखों डॉलर कमाए हैं। हालांकि, जब आप पूरा मामला समझेंगे तो आपको समझ आएगा कि इस चर्च ने दरअसल एक व्यंग्य के तौर पर यह वीडियो बनाया है। दरअसल, इस मैक्सिकन चर्च ने यह वीडियो बिज़नेस पोस्टर का मज़ाक उड़ाने के लिए एक मज़ेदार तरीके से बनाया है। उन्होंने यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर “मजे के लिए” साझा किया।

विदेश Presidential Debate: ट्रम्प के सामने पस्त हुए बाइडेन, बताई खराब डिबेट की वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

NEET-UG Controversy: ‘परीक्षा रद्द कर दोबारा परीक्षा कराने का कोई इरादा नहीं’, सुप्रीम कोर्ट में केंद्र का बयान
अनुष्का, वामिका या अकाय नहीं बल्कि Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर दिखे ये खास शख्सियत, फैंस हुए हैरान
कितना आलीशान है 100 कमरों वाला 300 साल पुराना घर? यहां रहेंगे नए ब्रिटिश पीएम स्टार्मर
UK Election Result: : ‘ये दुनिया का बेस्ट देश’, हार के बाद छलका Rishi Sunak का दर्द, सामने आया विदाई का वीडियो
कर्म के ये 12 नियम बदल सकते हैं आपकी जिंदगी, जाने कैसे?
Rashmika Mandanna का Kubera से फर्स्ट लुक वीडियो हुआ जारी, गड्डे में से खजाना निकालते आई नजर
हिंदू-मुस्लिम ने मिलकर की थी इस मंदिर की स्थापना,सच्चे मन से मांगने वाला कोई श्रद्धालु आजतक नहीं लौटा खाली हाथ!
ADVERTISEMENT