होम / Video: इस ट्रेन की एसी 3 टियर पर बिना टिकट यात्रियों की भीड़, रेल प्रशासन लापरवाह

Video: इस ट्रेन की एसी 3 टियर पर बिना टिकट यात्रियों की भीड़, रेल प्रशासन लापरवाह

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 25, 2024, 4:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Brahmaputra Express Viral Video: हाल के महीनों में, सोशल मीडिया पर एक परेशान करने वाली प्रवृत्ति दिखाने वाले वीडियो खूब वायरल हो रहा है। भारतीय ट्रेनों में आरक्षित डिब्बों में बिना टिकट यात्रियों का कब्जा होना । यह व्यापक समस्या उन यात्रियों के लिए काफी असुविधा और निराशा पैदा कर रही है जिन्होंने आरक्षण के लिए भुगतान किया है।

ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर विजय कुमार नाम के यात्री द्वारा शेयर किया गया, जो वायरल हो गया। वीडियो में पटना जंक्शन पर ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस के अराजक दृश्य को दिखाया गया है। 3एसी कोच, जो सीमित संख्या में आरक्षण वाले यात्रियों के लिए था, अनाधिकृत यात्रियों की भारी संख्या के कारण एक भीड़ भरे बाज़ार जैसा लग रहा था।

Uber Driver: कैब खराब होने के बाद उबर ड्राइवर के साथ महिला ने किया कुछ ऐसा, देखे वीडियो-Indianews

यात्री ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि उन्हें और उनके परिवार को ट्रेन में चढ़ने और अपनी आरक्षित सीटें सुरक्षित करने में कठिनाई हुई। उन्होंने निराशा व्यक्त करते हुए कहा, “एसी-3 कोच पर सामान्य यात्रियों ने कब्जा कर लिया है। किसी को किसी नियम की परवाह नहीं है।” वीडियो में गलियारे भरे हुए दिखाई दे रहे हैं, जो टिकटधारी यात्रियों के लिए जगह की कमी को उजागर कर रहे हैं।

यात्री ने आगे बताया कि उन्होंने अपने परिवार के लिए 8 सीटें बुक की थीं, लेकिन अनधिकृत यात्रियों की उपस्थिति के कारण केवल 6 सीटें ही पहुंच सकीं। उन्होंने यह कहते हुए निराशा व्यक्त की कि न केवल सामान्य टिकट धारकों ने आरक्षित कोचों पर कब्जा कर लिया, बल्कि बिना टिकट वाले यात्री भी थे।

ये वायरल वीडियो बिना टिकट यात्रा को रोकने के मौजूदा उपायों की प्रभावशीलता के बारे में गंभीर चिंताएं पैदा करते हैं। आरक्षित डिब्बों में अनाधिकृत यात्रियों की बड़ी संख्या उन यात्रियों के लिए एक अप्रिय और असुविधाजनक यात्रा अनुभव पैदा करती है जिन्होंने आरक्षण के लिए भुगतान किया है।

Video: इस बच्चे की हिम्मत के सामने आप कुछ नहीं! मगरमच्छ से भरे पूल में कूद कर सबको किया हौरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT