होम / बेटी के कमरे से आ रही थी आवाजें, परिजनों ने देखते ही कर दिया ये काम

बेटी के कमरे से आ रही थी आवाजें, परिजनों ने देखते ही कर दिया ये काम

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 21, 2024, 5:47 pm IST
बेटी के कमरे से आ रही थी आवाजें, परिजनों ने देखते ही कर दिया ये काम

India News(इंडिया न्यूज),Sambhal News: हयातनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात एक युवती के परिजनों ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ प्रेम करते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत का दौर शुरू हो गया। बुधवार को पंचायत में प्रेमी युगल की शादी पर सहमति बनने के बाद दोनों का निकाह करा दिया गया।

गुपचुप तरीके से प्रेमिका के घर पहुंचा

हयातनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का उसी गांव की युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार रात युवक गुपचुप तरीके से प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। जहां देर रात आहट सुनकर परिजन जाग गए और बेटी के कमरे से युवक की आवाज सुनकर उन्होंने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। साथ ही युवक की पहचान कर परिजनों को मामले की जानकारी दी।

NEET Row: नीट विवाद को लेकर बिहार में छिड़ा घमासान, उपमुख्यमंत्री चौधरी के साथ आरोपी अमित आनंद की तस्वीर शेयर कर आरजेडी ने किया पलटवार-Indianews

पकड़े जाने के बाद हुआ निकाह

प्रेमी युवक को युवती के परिजनों द्वारा पकड़े जाने के बाद दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए और उनके बीच पंचायत का दौर शुरू हो गया। बुधवार दोपहर तक दोनों पक्षों के बीच पंचायत चलती रही, जिसमें दोनों पक्षों के लोगों ने प्रेमी युगल की शादी पर सहमति जताई। बाद में लड़के और लड़की की शादी धूमधाम से करा दी गई। लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़के के पकड़े जाने के बाद दोनों पक्षों के लोगों की पंचायत हुई, जिसमें प्रेमी युगल की शादी करा दी गई। दोनों की शादी तो धूमधाम से करा दी गई, लेकिन शादी के बाद लड़के पक्ष के लोगों ने दोनों को विदा नहीं किया। उन्होंने कहा है कि दो महीने बाद शादी करा दी जाएगी।

हज के दौरान 98 भारतीयों की हुई मौत, विदेश मंत्रालय का दावा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT