होम / Video Viral: CA की परीक्षा पास कर सब्जी वाली का बेटा पहुंचा अपनी मां के पास, गले लगाकर फूट-फूट कर रोए; वीडियो वायरल

Video Viral: CA की परीक्षा पास कर सब्जी वाली का बेटा पहुंचा अपनी मां के पास, गले लगाकर फूट-फूट कर रोए; वीडियो वायरल

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 16, 2024, 1:47 pm IST

video

India News(इंडिया न्यूज), Video Viral: माता पिता बच्चों को पढ़ाने लिखाने के लिए अपनी सारी जान लगा देते हैं, तो बच्चों का भी यही कर्तव्य है कि बच्चे उनका सपना साकार करने में कामयाब रहें। एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में है जिसमें मां अपने बेटे को गले लगाकर रो रही है क्योंकि उनका बेटा सीए का एग्जाम क्रैक किया और हैरान करने वाली बात ये है कि उसकी माता सब्जियां बेचती है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Break Dancing: इतिहास में पहली बार Paraolympics का पार्ट बना Break Dance, जानें इसके नियम

सब्जी बेचने वाली का बेटा बना सीए 

दृढ़ संकल्प और उपलब्धि का दिल को छू लेने वाला प्रदर्शन करते हुए, सब्जी विक्रेता थोम्बरे मावशी के बेटे योगेश ने कठिन परिस्थितियों को पार करते हुए कठिन सी.ए. परीक्षा पास की, जो अपनी चुनौतीपूर्ण प्रकृति और कम पास दरों के लिए जानी जाती है। इस मार्मिक क्षण को महाराष्ट्र के मंत्री रवींद्र चव्हाण ने ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में कैद किया। फुटेज में योगेश अपनी माँ के पास जाता हुआ दिखाई दे रहा है, जो गिरनार मिठाई की दुकान के पास सब्जियाँ बेचने में व्यस्त थी। योगेश की उल्लेखनीय उपलब्धि की खबर देते हुए, उनकी माँ बेहद भावुक हो गईं और उन्हें कसकर गले लगा लिया और खुशी के आँसू बहाती हुई देखी गईं, जो स्पष्ट रूप से अपने बेटे की सफलता से अभिभूत थीं।

वीडियो वायरल 

वीडियो को साझा करते हुए, चव्हाण ने ट्विटर पर टिप्पणी की, “सभी बाधाओं के बावजूद कठिन सी.ए. परीक्षा पास करने में योगेश की उपलब्धि उसके दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत का प्रमाण है। उसकी माँ के खुशी के आँसू अनमोल हैं। योगेश की सफलता डोंबिवलीकर के लिए बहुत गर्व का स्रोत है।”

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के डोडा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 4 जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
ADVERTISEMENT