होम / Video Viral: क्रूरता की हदें किया पार! गाड़ी के पीछे रस्सी से बांधकर कुत्ते को घसीटा, देखें वीडियो-Indianews

Video Viral: क्रूरता की हदें किया पार! गाड़ी के पीछे रस्सी से बांधकर कुत्ते को घसीटा, देखें वीडियो-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 23, 2024, 12:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Video Viral: सड़क पर सभी गाड़ियां आम दिनों की तरह दौड़ रही थीं, लेकिन सड़क पर कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने सभी को चौंका दिया। दरअसल, सड़क पर लोगों की क्रूरता का एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देखने के बाद किसी का भी दिल पिघल जाएगा। यह किसी फिल्म की कहानी नहीं बल्कि एक वीडियो है, जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कार के पीछे रस्सी से एक मरे हुए कुत्ते को बांधा गया है, जिसे कार सड़क पर घसीटती हुई नजर आ रही है।

क्रूरता की हदें पार

वायरल हो रहे इस वीडियो में ग्रे रंग की कार के पीछे एक मरे हुए कुत्ते को बांधा गया है, जिसे हाईवे पर घसीटते हुए देखा जा रहा है। कार से बंधे कुत्ते की कमर पर लोहे की रॉड जैसी कोई चीज फंसी हुई नजर आ रही है। कुल मिलाकर वीडियो में जो दिख रहा है, वह बेहद क्रूर है। कुत्ते के शव के साथ हो रही क्रूरता को देखकर दूसरे ड्राइवर ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया।

Anti Paper Leak Law: एंटी-पेपर लीक कानून लागू होने से क्या परीक्षाओं में धांधली पूरी तरह से खत्म होगी, जानें लोगों की राय-indianews

बवाल या साजिश

पोस्ट के मुताबिक, यह वीडियो गुजरात के अहमदाबाद के बावला हाईवे का है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि ड्राइवर जानबूझकर गाड़ी के पीछे बंधे मरे हुए कुत्तों को घसीट रहा था या फिर कोई और उसके साथ शरारत कर रहा था। जिसके बारे में ड्राइवर पूरी तरह से अनजान है। फिलहाल इस मामले पर अन्य अपडेट आना बाकी है।

Jodhpur: 50 से अधिक लोग गिरफ्तार, जानें जोधपुर में सांप्रदायिक झड़पों का कारण क्या था?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT