होम / VIDEO: 'तू मझे मारेगी?' सेलेब्रिटी चिल्लाती रही और वो…Delhi Metro में दो लड़कियों के लात-घूसे देखकर डर जाएंगे

VIDEO: 'तू मझे मारेगी?' सेलेब्रिटी चिल्लाती रही और वो…Delhi Metro में दो लड़कियों के लात-घूसे देखकर डर जाएंगे

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 24, 2024, 11:32 am IST

Fight In Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो

India News (इंडिया न्यूज), Fight In Delhi Metro: मेट्रो को दिल्ली की जान कहा जाए तो ये बिल्कुल भी हैरानी नही होगी। रोजाना दिल्ली मेट्रो में लाखों लोग सफर करके अपने-अपने गंतव्य स्थानों पर पहुंचते है। लेकिन दिल्ली मेट्रो कई वजहों से बदनाम भी होती जा रही है। इसके बदनाम होनी की पहली वजह है इसमें होने वाले लोगों के बीच झगड़े। दिल्ली मेट्रो में आए दिन विचित्र घटनाएं देखने को मिलती है। हाल ही में एक वीडियो दिल्ली मेट्रो का वायरल हो रहा है इस वीडियो ने सभी का ध्यान खींच लिया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियां सीट को लेकर ऐसी भिड़ंत कर रही हैं कि मानो कोई कुश्ती का मैच चल रहा हो। मेट्रो में बैठे बाकी लोग न तो बीच-बचाव कर रहे हैं, न ही स्थिति को संभालने की कोशिश, बस चुपचाप अपने मोबाइल में इस दिलचस्प नजारे की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि बहस से हाथापाई तक की नौबत आ जाती है।

वीडियो में देखा सकता है कि मेट्रो के गेट के पास एक खड़ी लड़की और सीट पर बैठी दूसरी लड़की का किसी बात को लेकर बहस शुरू हो जाती है। वीडियो में लड़की सीट पर बैठी दूसरी लड़की से कहती है जिसको तुझे बुलाना है उसे बुला, इतना कहने के बाद वह उसको धक्का दे देती है। इसके बाद दूसरी लड़की गेट पर खड़ी लड़की को मारने लगती है।

मैं एक सिंगर हूं, जेल जाएगी अब तू

फिर जवाब में पहली लड़की भी दूसरी को एक थप्पड़ मार देती है इस दौरान वह कहती है कि मेरे ऊपर हाथ उठाती है, तू अब जेल में जाएगी। यह कहकर पहली ने दूसरी को फिर से थप्पड़ जड़ दिया। फिर दूसरी लड़की ने पहली को टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश की और बोलती है कि इतना फोड़ूंगी न तुझे…इसके बाद लड़की दूसरी को मारने की कोशिश करते हुए कहती है कि मैं एक सिंगर हूं। मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे कहके गिरफ्तार करवाने की धमकी देती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर किसी यूजर ने पोस्ट किया है जो अब वायरल हो रहा है।

MP High Court: 80 की उम्र में मिलेंगे 20% अधिक पेंशन, MP हाई कोर्ट ने दिए निर्देश

पहले वायरल हो चुके है कई वीडियो

बता दें कि दिल्ली मेट्रो में ये पहला मामला नही जब महिलाओं का लड़ाई करते हुए वीडियो वायरल हुआ हो इससे पहले भी कई ऐसे कई वीडियो वायरल हुए है जिसमें लड़किया आपस में झगड़ा करती हुई नजर आई है। बता दें कि दिल्ली में विचित्र तरीके से रील बनाते हुए भी कई वीडियो वायरल हुए है।

Kangana Ranaut: कंगना का गांधी परिवार पर हमला , बोली- “किसानों के नुकसान की भरपाई की जानी चाहिए”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT