होम / Viral Heart Diagram: छात्र ने बनाया ऐसा हार्ट डायग्राम, सोशल मीडिया पर बन गया सबसे मजेदार चीज -IndiaNews

Viral Heart Diagram: छात्र ने बनाया ऐसा हार्ट डायग्राम, सोशल मीडिया पर बन गया सबसे मजेदार चीज -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 24, 2024, 11:53 pm IST
Viral Heart Diagram: छात्र ने बनाया ऐसा हार्ट डायग्राम, सोशल मीडिया पर बन गया सबसे मजेदार चीज -IndiaNews

Viral Heart Diagram

India News (इंडिया न्यूज), Viral Heart Diagram: हम सबको याद है वो समय जब हम अपनी कक्षा में परीक्षा देते थे और हमें कोई उत्तर नहीं आता था तो हम छत की ओर टुक-टुक देखते रहते थे? लेकिन हम खाली शीट भी नहीं छोड़ना चाहते थे। हालांकि, एक छात्र की उत्तर पुस्तिका, जो जानता था कि वह क्या कर रहा है, लोगों को पहले कभी नहीं हंसा रही है। यह छात्र का हृदय की शारीरिक रचना है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हृदय का डायग्राम बनाने और लेबल करने के लिए कहे जाने पर, छात्र ने इसे कल्पना से थोड़ा अधिक व्यक्तिगत बनाने का विकल्प चुना। हृदय के कक्षों के नाम बताने के बजाय, छात्र ने लड़कियों के नाम लिखे।

हार्ट डायग्राम में लिखा लड़कियों का नाम

वायरल फोटो के अनुसार छात्र ने हार्ट डायग्राम में लड़कियों के नाम लिखे। जिसमें हरिता, प्रिया, पूजा, रूपा और नमिता, और यहां तक ​​कि अपने जीवन में उनकी भूमिकाओं का वर्णन भी किया। इंटरनेट पर लोगों को हंसाने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लाइक मिले हैं। छात्र ने प्रत्येक नाम के लिए एक संक्षिप्त विवरण के माध्यम से व्यक्त किए गए थे। उदाहरण के लिए, छात्र ने कहा कि हरिता एक सहपाठी थी, जो जाहिर तौर पर उसके दाहिने आलिंद में रहती थी।

Pakistan Minorities: ‘देश में धार्मिक अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं…’, पाक रक्षा मंत्री का कबूलनामा -IndiaNews

लड़कियों से जुड़े विचार भी लिखें

वहीं बाएं आलिंद में स्थित प्रिया इंस्टाग्राम वार्तालापों पर अपनी निरंतर दोस्ती के लिए जानी जाती हैं। पूजा, यादगार पूर्व प्रेमिका, जिसका प्रतीक एक रेखांकित रोता हुआ चेहरा है, उसके दाहिने वेंट्रिकल में है। रूपा, उसके बाएं वेंट्रिकल में रहती है, आकर्षक होने और स्नैपचैट पर चैट करने के लिए जानी जाती है। दिल का सबसे निचला हिस्सा बड़ी आँखों और लंबे बालों वाली पड़ोसी की बेटी नमिता के लिए नामित किया गया था।

Haryana Crime: महिला ने चचेरे भाई के साथ मिलकर रची मां-भाई की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT