होम / मेट्रो में लड़की ने 'आज की रात' गाने पर जमकर लगाया ठूमका, लोग ने बोले- पब्लिक डिमांड

मेट्रो में लड़की ने 'आज की रात' गाने पर जमकर लगाया ठूमका, लोग ने बोले- पब्लिक डिमांड

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 29, 2024, 4:51 pm IST
मेट्रो में लड़की ने 'आज की रात' गाने पर जमकर लगाया ठूमका, लोग ने बोले- पब्लिक डिमांड

 Viral Metro Video

India News (इंडिया न्यूज), Viral Metro Video: मेट्रो ट्रेन को यात्रा का सबसे सुरक्षित और बेहतरीन साधन माना जाता है, हालांकि इन दिनों मेट्रो दूसरे कारणों से भी चर्चा में है जो बेहद अजीब हैं। मेट्रो में आए दिन रील बनाने वाले और चपरी अपने अजीबोगरीब रवैये से लोगों को परेशान करते रहते हैं, हालांकि यह परेशानी मानसिक होती है और लोगों को इससे निकलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। रील बनाने वाले नाच रहे हैं और यात्री शर्मसार हो रहे हैं। हाल ही में कई लोगों के अजीबोगरीब और विचित्र डांस सामने आए हैं, जिनमें से स्त्री-2 के गाने आज की रात पर डांस कर रही एक लड़की ने सभी को हैरान कर दिया है। यह डांस मेट्रो में यात्रियों के बीच भी किया जा रहा है।

लड़की ने आज की रात गाने पर लगाया ठूमका

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक लड़की स्त्री-2 के गाने आज की रात पर तमन्ना भाटिया के स्टेप्स करती नजर आ रही है। लड़की के इस डांस ने यात्रियों और यूजर्स में नाराजगी पैदा कर दी है। सहेली रुद्र नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बॉलीवुड गाने की धुन पर कमर मटकाते हुए मेट्रो में डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांस पर यात्रियों की प्रतिक्रियाएं भी दिखाई गई हैं, जिनमें से कुछ परेशान हैं तो कुछ डांस का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि यह डांस जनता की मांग पर किया गया है।

पुलिस कांस्टेबल ने दिया गाड़ी रोकने के इसारा, वैगनआर ने रगड़ते हुए 10 मीटर तक घसीटा, दिल दहला देगा ये मामला

 वीडियो को खूब पसंद किया गया

इस वीडियो को सहेली रुद्र नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर भी वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखायह मनोरंजन नहीं बल्कि सार्वजनिक उपद्रव है। दूसरे यूजर ने लिखा… यह जनता की मांग नहीं बल्कि सार्वजनिक उत्पीड़न है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा… प्रशासन को ऐसे लोगों के लिए अच्छी दवा का इंतजाम करना चाहिए।

नवरात्रि के पहले ही दिन जो चढ़ा दी मां को ये 5 चीजें…तो फिर मां दुर्गा की बरसेगी ऐसी कृपा की नहीं छूटेगा छुड़ाए हाथ?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT