होम / Viral News: मरने की उम्र में अपनी पोती से रचाई शादी! लोगों ने दिया अनोखा रिएक्शन-Indianews

Viral News: मरने की उम्र में अपनी पोती से रचाई शादी! लोगों ने दिया अनोखा रिएक्शन-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 16, 2024, 3:04 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Viral News: आज के समय पर ये पता लगा पाना मुश्किल है कि इंसान सोशल मीडिया के लिए कुछ भी कर सकता है या फिर आज के समय पर वह रिश्ते के माईने ही भूल चुका है। सोशल मीडिया पर एक बूढ़े आदमी ने अपनी पोती की उम्र की लड़की से शादी कर ली। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला..

बूढ़े आदमी ने की अपनी पोती से शादी

बेमेल जोड़ियों के बारे में आए दिन खबरें पढ़ने को मिल जाती हैं। कभी कोई बूढ़ी महिला अपने बेटे या पोते की उम्र के लड़के को बॉयफ्रेंड बना लेती है, तो कभी बूढ़ा आदमी अपनी पोती की उम्र की लड़की से शादी कर लेता है। विदेशों में ये बहुत ही आम बात है। ऐसे लोग बकायदा अपनी लवस्टोरी भी शेयर करते हैं। लेकिन इनके प्यार में सच्चाई होने के बावजूद लोग तंज कसने से बाज नहीं आते। इसी तर्ज पर हमारे देश में भी कई मामले सामने आने लगे हैं। कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था कि एक टीचर ने फीस न देने वाली छात्रा से शादी कर ली थी। अब एक और ऐसा ही वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बूढ़े आदमी ने अपनी पोती की उम्र की लड़की से शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।
सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बूढ़ा अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ दिखाई दे रहा है, जो कि उसकी रिश्ते में पोती लगती है। उसके पीछे एक लड़का भी नजर आ रहा है। दोनों ही दूल्हा-दुल्हन के परिधान में हैं। इस बूढ़े आदमी का नाम रामबृक्ष पंडित है और उसने अपनी आईडी से ही इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अपलोड किया है।

लोग जमकर इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और दोनों के रिश्तों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि काका कितने सोमवार किए थे? तो एक अन्य ने लिखा है कि काश हम corona काल में ही मर गए होते। कम से कम ये दिन न देखना पड़ता। वहीं, नीतीश नाम के शख्स ने लिखा है कि दादा जी आपका बीवी कतई जहर है। ऐसे कई कमेंट्स देखने को मिले और काफी मजाक उड़ाया गया।

बेटे Akaay संग भारत लौटीं Anushka Sharma, पैप्स से बच्चों के बिना पिक्चर क्लिक करने का किया वादा -Indianews

वायरल होने के लिए करते हैं ऐसी हरकत

इंस्टाग्राम पर जब हमने प्रोफाइल देखा तो इससे साफ पता चलता है कि इस शख्स ने सिर्फ और सिर्फ वायरल होने के लिए ऐसे वीडियोज बनाता है। अलग-अलग वीडियोज में अलग-अलग महिलाएं नजर आती हैं। लेकिन सवाल ये है कि क्या इस तरह से मनोरंजन के नाम पर शादी जैसे पवित्र बंधन का मजाक बनाना ठीक है? इससे ये शख्स समाज को क्या मैसेज देना चाहता है? ये एक गंभीर सवाल है। चूंकि ये वीडियो वायरल हो रहा था, इसलिए हम इस वीडियो की सच्चाई लेकर सामने आए, ताकि लोगों को पता हो कि ये शख्स मनोरंजन के लिए ऐसे वीडियो बना रहा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HD Kumaraswamy: जेडीएस सेक्स स्कैंडल मामले में देवगौड़ा के पोते को करेगी निलंबित, कुमारस्वामी का बड़ा बयान- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से हो सकती है यह समस्या, एस्ट्राजेनेका ने किया बड़ा खुलासा -India News
PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews
NEET UG 2024: नीट में इतने अंकों पर मिलेगा सरकारी मेडिकल कॉलेज, जानें कितना लाना होगा मार्क्स -India News
KKR vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रन का लक्ष्य, कुलदीप यादव का चला बल्ला-Indianews
Reservation: चुनावी माहौल में Reservation पर चर्चा तेज, देश में एससी-एसटी आरक्षण पर जानें जनता की राय-Indianews
Homemade Toner: ओपन पोर्स और ऑयली स्किन से छुटकारा पाने के लिए घर पर ही बनाएं ये फेस टोनर -Indianews
ADVERTISEMENT