होम / Viral Video: प्रेमी के विवाह में पहुंची प्रेमिका फिर जो हुआ देखकर आंखों में आ जाएगा पानी, यहां देखें वीडियो-Indianews

Viral Video: प्रेमी के विवाह में पहुंची प्रेमिका फिर जो हुआ देखकर आंखों में आ जाएगा पानी, यहां देखें वीडियो-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 24, 2024, 10:39 am IST
Viral Video: प्रेमी के विवाह में पहुंची प्रेमिका फिर जो हुआ देखकर आंखों में आ जाएगा पानी, यहां देखें वीडियो-Indianews

viral vdos

India News(इंडिया न्यूज), Viral Video: सोशल मीडिया का जमाना है और बहुत से लोगो के लिए ये एक फेमस होने का काफी बड़ा प्लेटफॉर्म हैं। ऐसे में एक वीडियो है जो काफी वायरल हो रही है और चर्चे में आ चुकी है। आपको बता दें कि एक वीडियो जिसमें प्रेमी की शादी में प्रेमिका गई हुई है और काफी निराश नजर आ रही है। वीडियो से जाहिर हो रहा है कि प्रेमिका को वो नजारा बिल्कुल नहीं भा रहा है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Jagannath Rath Yatra 2024: कब निकलेगी भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा, जानिए सही डेट और समय-Indianews

वीडियो वायरल 

ध्यान खींचने वाले इस वीडियो में आप देखेंगे कि जयमाला की रस्म के बाद दूल्हा-दुल्हन आराम से शादी की कुर्सी पर बैठे हैं। एक-एक करके मेहमान उनके साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं। तभी कैमरे का फोकस एक लड़की पर पड़ा जो काफी उदास दिख रही थी। उसे कथित गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है। उसने अपने बॉयफ्रेंड की शादी से पहले ही स्टेज पर नोटों की गड्डियां फेंकनी शुरू कर दीं। इतना ही नहीं वह पूरे स्वैग के साथ स्टेज से नीचे उतर आई। उसने मेहमानों की तरफ पलटकर भी नहीं देखा। शादी में आया हर मेहमान उस लड़की को देखता रह गया।उस लड़की के चेहरे पर निराशा नजर आ रही है क्योंकि जिसके साथ वो विवाह के सपने बुन रही थी वो एक सपना ही बनकर रह गया। आजकल ऐसी दशा बहुत से लोगों की हो चुकी है कि जिनसे प्रेम करो उनसे विवाह तक का साथ नहीं बन पाता।

Gold Price Today in India: भारत में सोना हुआ सस्ता, यहां चेक करें शहरवार ताजा कीमत -IndiaNews

लोगों ने दी हैरान करने वाली प्रतिक्रिया

पूरे फ्रेम में लड़की का अंदाज सब पर भारी पड़ रहा है। लोग इस नजारे को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। हालांकि इसे देखने के बाद साफ है कि वीडियो में कोई सच्चाई नहीं है, इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए शूट किया गया है। इसे bridal_lehenga_designn नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर बहुत सो लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कुछ लोग निराश हैं और भावुक हो रहे हैं। वहीं कुछ लोग अपने हालात शेयर कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT