होम / Viral Videos: मां-बेटा या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड? रिश्ता जानकर लोग भी हुए हैरान; वीडियो वायरल-Indianews

Viral Videos: मां-बेटा या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड? रिश्ता जानकर लोग भी हुए हैरान; वीडियो वायरल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 23, 2024, 8:46 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Viral Videos: सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे वीडियोज वायरल होती रहती है जिसे देखकर लोग अक्सर चौंक जाते हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भिन्न-भिन्न रूप में देते हैं। ऐसे ही एक महिला बाइक पर सवार नजर आ रही है और  उसके साथ उसका बेटा भी उसी बाइक पर नजर आ रहा है। दोनों की इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि ये मां-बेटे हैं क्योंकि ये लहजा ऐसे  संबंध में देखने को नहीं मिलता। हालांकि ये केवल एक वीडियो में नहीं बल्कि आप इन्हें बहुत सी वीडियो में देख सकेंगे। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

NEET Paper Leak Row: ‘नीट घोटाले में मोदी सरकार के शीर्ष…’, कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर बोला हमला -IndiaNews

मां-बेटा या गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड? 

महिला का नाम मीरा मेहता (@_mehta_meera_) है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि काला चश्मा पहने एक हैंडसम लड़का रेसिंग बाइक KTM चला रहा है। उसके ठीक पीछे शॉर्ट्स में एक खूबसूरत महिला खड़ी है। बाइक रुकते ही वह मुस्कुराते हुए लड़के की तरफ उंगली दिखाती है और उसे पकड़कर गले लगा लेती है। दोनों को देखने के बाद ऐसा लगता है कि ये गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हैं।

लेकिन असल में ऐसा बिल्कुल नहीं है। दरअसल वीडियो के कैप्शन ने पूरी सच्चाई बयां कर दी है। मीरा ने कैप्शन में लिखा है कि हम मां और बेटा हैं। मीरा ने खुद को संतूर मॉम कहा है। इसके साथ ही उन्होंने मां-बेटे के प्यार का हैशटैग लगाया है। आपको बता दें कि इस महिला का पूरा अकाउंट बस ऐसी ही वीडियोज से भरा हुआ है। बहुत से लोगों का मानना है कि ये महिला पॉपुलर होने के अजीबोगरीब तरीके अपना रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meera Mehta (@_mehta_meera_)

लोगों ने की अभद्र टिप्पणी 

अब तक इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 55 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, साथ ही हजारों लोगों ने इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर भी किया है। सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो पर 2 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं, जिसमें ज्यादातर कमेंट अश्लील और भद्दे हैं। ऐसी वीडियो देखने के बाद लोगों ने इनके रिश्तों पर सवाल खड़े किए हैं और अभद्र टिप्पणी भी की है।

रात में लड़का, सुबह आंख खुली तो बन गया लड़की! यूपी के मुजफ्फरनगर का ये मामला कंपा देगा रूह -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT