होम / पति को नंगा कर हर हिस्से को सुलगाती रहीं पत्नी, दर्दनाक वीडियों देख आपकी भी निकल पड़ेंगी चीखें

पति को नंगा कर हर हिस्से को सुलगाती रहीं पत्नी, दर्दनाक वीडियों देख आपकी भी निकल पड़ेंगी चीखें

Babli • LAST UPDATED : September 23, 2024, 12:30 pm IST

Viral Video of Wife Beating Husband

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video of Wife Beating Husband: पति को नंगा कर सिगरेट से जलाने का एक दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर किसी के होश उड़े हुए है। दरअसल ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है। जिसमें पति जिसके हाथ-पैर दुपट्टे से बंधे हैं, का दावा है कि उसकी पत्नी ने उसे जबरन बांधा और सिगरेट से उसके शरीर को जलाया है। पीड़ित पति की पहचान मन्नान जैदी के रूप में हुई है। पत्नी द्वारा की गई बदसलूकी की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे मन्नान का कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी मेहर जहां ने बीयर, बिरयानी और नशे की वजह से ये उसके साथ ये सब किया है।

  • पत्नी ने सुलगाया पति का प्राइवेट पार्ट
  • चार महीने पहले हुई थी शादी
  • प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की 

सगाई के बाद दी कपल थेरेपी के लिए पहुंचे फरहान-शिबानी, वजह जान थेरेपिस्ट के भी उड़े होश!

पत्नी ने सुलगाया पति का प्राइवेट पार्ट

उसका कहना है कि जब वो अपनी पत्नी की ऐसी मांगें पूरी नहीं कर पाया तो वो उसे प्रताड़ित करने पर अड़ गई। ये सब वीडियो में दिखाई दे रहा है। वीडियो में देख हर किसी की चीखें निकल गई है। वायरल वीडियो में महिला ने अपने पति के दोनों हाथ बांध रखे हैं और उसकी छाती पर चढ़कर उसे पीटती नजर आ रही है। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब मेहर जहां ने अपने पति के हाथ-पैर दुपट्टे से बांध लिए और पति के बगल में बैठकर सिगरेट जलाई और पीने लगी।

इतना ही नहीं उसने मन्नान जैदी का पायजामा उतारकर उसे पूरी तरह नंगा कर दिया। इसके बाद वह लगातार सिगरेट पीती रही और उसी सिगरेट से अपने पति के शरीर को जलाती रही। हदें तो सारी तब हो गई जब उसने जलती सिगरेट से अपने पति के प्राइवेट पार्ट को जला दिया। मन्नान जैदी बेहोशी की हालत में चीखता रहा लेकिन उन चीखों का मेहर जहां पर कोई असर नहीं हुआ।

कपूर खानदान की इस एक्ट्रेस ने अपनी मां के सामने शूट किया था सबसे लंबा बोल्ड सीन, सिनेमाघरों में लग गई थी लाइनें

चार महीने पहले हुई थी शादी

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक मन्नान जैदी की चार महीने पहले मेहर जहां से शादी हुई थी। गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी मेहर अक्सर अपने पति को प्रताड़ित करती लेकिन मन्नान यह बात घरवालों को बताने से कतराता था। फिर उसने चुपचाप कमरे में एक हिडन कैमरा लगा दिया और अपनी पत्नी की हरकतों को रिकॉर्ड कर लिया। जिस रात यह घटना कैमरे में कैद हुई, मेहर जहां ने मन्नान को दूध में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया और फिर उसके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद मेहर जहां अपने पति को नंगा करके सिगरेट पीती रही और अपने पति के शरीर को सिगरेट से जलाती रही। मन्नान चीखता रहा.. लेकिन उसकी पत्नी को जरा भी दया नहीं आई।

आ गई Bigg Boss 18 की डेट, सलमान खान ने कर दी अंदर की बातें लीक!

प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की 

इतना ही नहीं आरोप यहां तक ​​है कि मेहर जहां ने उसका प्राइवेट पार्ट काटने की भी कोशिश की। अब मन्नान की शिकायत पर पुलिस ने मेहर जहां के खिलाफ हत्या की कोशिश, मारपीट और उत्पीड़न समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पाकिस्तानी एक्टर की नई फिल्म पर क्यों खौला राज ठाकरे का खून? बोले-भारत में रिलीज नहीं होने देंगे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT